Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav ने नशीले पदार्थ संग पकड़े जाने के आरोप को बताया 'बेबुनियाद', बोले- 'अगर मेरी भागीदारी मिली तो...'

Elvish Yadav Controversy बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव को लेकर खबर सामने आ रही थी कि एक्टर के खिलाफ नोएडा में एफआईआर दर्ज कराई गई है। साथ ही उन्हें नशीले पदार्थ के साथ पकड़े जाने का आरोप भी लगा है। अब एल्विश ने सोशल मीडिया पर इन आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है। जानिए यूट्यूबर ने क्या कहा है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 03 Nov 2023 02:05 PM (IST)
Hero Image
एल्विश यादव ने आरोपों पर तोड़ी चुप्पी। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Elvish Yadav News: जाने-माने यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' के विनर बनने के बाद से ही सुर्खियों में हैं। हाल ही में, एल्विश यादव पर आरोप लगा कि वह नशीले पदार्थ के साथ पकड़े गए। साथ ही उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है, जिसके बाद खुद यूट्यूबर ने सामने आकर सफाई दी है।

आरोपों पर एल्विश यादव ने तोड़ी चुप्पी

एल्विश यादव ने गिरफ्तारी और नशीले पदार्थ के साथ पकड़े जाने की खबरों पर रिएक्शन दिया है। एल्विश ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में कहा, "मैं सुबह उठा और मैंने देखा कि मेरे खिलाफ कैसी-कैसी न्यूज फैल रही है। पूरी मीडिया में खबर है कि एल्विश यादव अरेस्ट हो गए हैं, एल्विश यादव नशीले पदार्थ के साथ पकड़े गए, ये सारी चीजें जो मेरे खिलाफ फैल रही हैं। जितने भी आरोप मेरे ऊपर लगे हैं, ये सारे बेबुनियाद हैं। सारे फेक हैं। एक प्रतिशत भी इनमें सच्चाई नहीं है।"

View this post on Instagram

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

वीडियो में आगे एल्विश यादव ने कहा, "मैं यूपी पुलिस और प्रशासन के साथ पूरा सहयोग करने के लिए तैयार हूं और मैं यूपी पुलिस, प्रशासन व माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को रिक्वेस्ट करना चाहूंगा कि अगर मेरी 0.1 प्रतिशत भी इसमें भागीदारी मिल जाती है तो मैं सारी जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं।"

यह भी पढ़ें- बढ़ सकती हैं एल्विश यादव की मुश्किलें, मेनका गांधी की संस्था ने दर्ज कराया केस; पढ़ें क्या है पूरा मामला

एल्विश ने कहा, "मीडिया से एक रिक्वेस्ट है कि कृपया करके जब तक आपके पास ठोस सबूत न हो जाएं, प्लीज मेरा नाम खराब न करें। ये जितने भी इल्जाम लगे हैं, इनसे मेरा दूर-दूर तक कोई लेना-देना नहीं है। अगर ये प्रूव होते हैं तो मैं उसकी जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं।"

एल्विश यादव पर लगा था ये आरोप

हाल ही में, एल्विश यादव पर आरोप लगा कि उनके खिलाफ नोएडा में FIR दर्ज कराई गई है। साथ ही उन पर जहरीले सापों की तस्करी और गैर कानूनी रेव पार्टी रखने का आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav के खिलाफ FIR, जहरीले सांपों की तस्करी समेत कई गंभीर आरोप, अब तक इन विवादों में फंस चुके हैं यूट्यूबर