Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav: 'मैं ऐसा ही हूं...', एल्विश यादव ने रेस्टोरेंट में शख्स को जड़ा था थप्पड़, अब कही ये बात

Elvish Yadav एल्विश यादव काफी बार लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं। अब हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह एक शख्स को थप्पड़ जड़ते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो तेजी से वायरल होने के बाद अब एल्विश का एक ऑडियो सामने आया है जिसमें वह इस मामले के बारे में बात कर रहे हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 12 Feb 2024 03:01 PM (IST)
Hero Image
एल्विश यादव ने वायरल वीडियो पर दिया रिएक्शन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Elvish Yadav Video: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ, जिसमें वो जयपुर के एक रेस्टोरेंट में शख्स को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं।

अब इस वीडियो पर एल्विश यादव का रिएक्शन भी सामने आ गया है। एल्विश ने अपने इस मामले का बचाव करते हुए एक ऑडियो बयान जारी किया। इस ऑडियो में उन्हें इस बारे में बोलते हुए सुना जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav ने रेस्टोरेंट में एक शख्स को जड़ा जोरदार थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

हाथ उठाने का शौक नहीं

थप्पड़ मारने वाला वीडियो वायरल होने के बाद, एल्विश ने अपना बचाव करते हुए एक ऑडियो बयान जारी किया। एल्विश ने दावा किया कि उसने उस व्यक्ति को थप्पड़ मारा, क्योंकि उसने गालियां दीं। द खबरी ने एल्विश का वीडियो जारी किया है, जिसमें उसे कहते हुए सुना जा सकता है, 'भाई, देखो बात ये है, न मुझे शौक है लड़ाई करने का, न मेरे को हाथ उठाने का शौक है।

मैं अपने काम से ही काम रखता हूं। मैं चलता हूं नॉर्मल और जो फोटो खिंचवाने के लिए कहता है, हम आराम से फोटो खिंचवाते हैं। पर, जो कोई पीछे से कमेंट पास करता है, गाली देता है, उसे हम खुद नहीं बख्शते'।

एल्विश ने आगे कहा, 'जैसा कि आप देख सकते हैं, हमारे साथ पुलिस और कमांडो भी चल रहे हैं। ऐसा नहीं है कि हमने कुछ गलत किया है। यह मेरा पर्सनल व्यक्तिगत था। उसने मुझ पर पर्सनल बोला और मैंने पर्सनल जाकर उसे थप्पड़ मारा। मुझे कोई गम भी नहीं है, न ही कोई पछतावा है। मैं ऐसा ही हूं, उसने गालियां दीं और मैंने अपने स्टाइल में प्रतिक्रिया दी'।

क्या था पूरा मामला

पहले एल्विश का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह रेस्टोरेंट के अंदर एक शख्स को जोरदार थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके आसपास कई अन्य लोग भी दिखाई दे रहे हैं और साथ ही पुलिसकर्मी भी नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद कई यूजर्स का यह कहना था कि रेस्टोरेंट में बैठे उस शख्स ने एल्विश के परिवार और पेरेंट्स के बारे में अपशब्दों का इस्तेमाल किया था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: Anurag Dobhal ने बिग बॉस फिनाले के बाद किया पहला पोस्ट, Elvish Yadav के लिए कही ये बड़ी बात