Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav के खिलाफ FIR, जहरीले सांपों की तस्करी समेत कई गंभीर आरोप, अब तक इन विवादों में फंस चुके हैं यूट्यूबर

पॉपुलर यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव एक बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं। एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा में एफआईआर दर्ज की गई है। उन पर रेव पार्टी आयोजित करने और जहरीलों सापों की तस्करी समेत कई गंभीर आरोप लगे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 03 Nov 2023 11:49 AM (IST)
Hero Image
एल्विश यादव पर जहरीले सांपों की तस्करी समेत कई गंभीर आरोप, (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एल्विश यादव एक बार फिर चर्चा बटोर रहे हैं। सोशल मीडिया के दुनिया में एल्विश यादव एक जाना-माना नाम है। बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी ने उनकी पॉपुलैरिटी दोगुना कर दिया। इस बीच अब एल्विश के खिलाफ  FIR दर्ज होने की जानकारी आई है।

एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा में एफआईआर दर्ज की गई है। यूट्यूबर पर जहरीले सापों की तस्करी के गंभीर आरोप लगे हैं। इसके अलावा उन पर गैर कानूनी रेव पार्टी आयोजित करने और वहां विदेशी लड़कियों को बुलाने के भी इल्जाम लगे हैं।

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav भी खा चुके हैं ईशा मालवीय से धोखा, 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर ने वीडियो में किया हैरान करने वाला खुलासा

पुराना है विवादों से नाता

एल्विश यादव इस बार एक बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गए हैं। हालांकि, ये पहले मौका नहीं है जब यूट्यूबर को नाम किसी विवाद से जुड़ा है। अब तक एल्विश यादव कई बार किसी न किसी गलत कारण से सुर्खियां बटोर चुके हैं। आइए जानते हैं एल्विश यादव के कुछ चर्चित विवाद...

गुड़गांव में चुराए गमले

2023 मार्च की शुरुआत में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक SUV कार से कुछ लोग जी 20 के लिए लगाए गए गमलों को दिल्ली- गुड़गांव हाईवे के शंकर चौक से चुराते हुए दिखे थे। इस कार पर वीआईपी नंबर प्लेट लगी हुई थी। वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ यूजर्स ने दावा किया कि ये एल्विश यादव का कार है, जो उनके यूट्यूब चैनल के कई वीडियो में नजर आ चुकी है। हालांकि, एल्विश ने इन आरोपों से साफ इंकार कर दिया था।

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav ने नशीले पदार्थ संग पकड़े जाने के आरोप को बताया 'बेबुनियाद', बोले- 'अगर मेरी भागीदारी मिली तो...

सलमान खान को बताया क्रिमिनल

एल्विश यादव, सलमान खान से भी पंगा ले चुके हैं। उन्होंने साल 2019 में एक वीडियो बनाकर एक्टर को बुरी तरह ट्रोल किया था। हालांकि, बिग बॉस ओटीटी 2 के मंच पर उनका सामना सलमान खान से हो ही गया। एल्विश ने सलमान खान को लेकर कहा था कि पूरा बॉलीवुड उनसे डरता है। उन्होंने विवेक ओबरॉय का पूरा करियर खत्म कर दिया, लेकिन किसी ने कुछ नहीं बोला। उन्होंने इंडस्ट्री में केवल लड़कियों को लॉन्च किया है।

एल्विश ने सलमान खान के हिट एंड रन और काले हिरण केस का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि इतना क्राइम करने के बाद भी सलमान खान खुलेआम घूम रहे हैं। हालांकि, बिग बॉस ओटीटी 2 में सलमान खान ने एल्विश को अच्छे से लताड़ लगाई थी।

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav लौटाना चाह रहे हैं बिग बॉस ओटीटी 2 ट्रॉफी, बोले- 'यही है मेन जड़'

ध्रुव राठी संग विवादों में उलझे एल्विश

एल्विश यादव ने ध्रुव राठी पर इल्जाम लगाया था कि वो भारत सरकार के खिलाफ हैं। एल्विश ने ध्रुव राठी के के वीडियो से कुछ क्लिप्स निकालकर एक वीडियो भी बनाया ताकि अपनी बात साबित कर सके। इसके अलावा एल्विश यादव ने ध्रुव राठी पर उनके फॉलोअर्स को बरगलाने का भी आरोप लगाया। इसके बाद दोनों के बीच सोशल मीडिया पर जमकर बहस बाजी हुई थी।

स्वरा भास्कर ने किया FIR

साल 2021 में स्वरा भास्कर ने एल्विश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी थी। एक्ट्रेस ने यूट्यूबर पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया था।  स्वरा भास्कर ने कहा कि फिल्म वीरे दी वेडिंग से एक सीन को लेकर एल्विश ने उनकी इमेज खराब की है।