Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav: 'बिग बॉस' में एल्विश यादव की जीत पर शहनाज गिल ने मनाया जश्न, बोलीं- 'आपने इतिहास रच दिया'

Elvish Yadav Gets Appreciation From Shehnaaz Gill बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव चर्चा में छाए हुए हैं। यूट्यूबर और इन्फ्लुएंसर की जीत ने उन्हें स्टार बना दिया है। एल्विश को चारों तरफ से बधाई मिल रही हैं। वहीं अब इस लिस्ट में उन्हें शहनाज गिल में भी विश किया। एक्ट्रेस ने एल्विश के लिए एक नोट लिखा है। 

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 15 Aug 2023 12:26 PM (IST)
Hero Image
Elvish Yadav Gets Appreciation From Shehnaaz Gill, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Elvish Yadav Gets Appreciation From Shehnaaz Gill:सलमान खान के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को अपना विनर मिल चुका है। दो महीने के लंबे सफर के बाद 14 अगस्त की रात शो ने विनर के नाम का एलान कर दिया।

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता एल्विश यादव बने हैं, जो बेहद पॉपुलर यूट्यूबर और इन्फ्लुएंसर हैं। शो में उनकी पॉपुलैरिटी ने उन्हें ताबड़तोड़ वोट्स दिलाए। बिग बॉस ओटीटी का विनर बनने के साथ ही एल्विश ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम किया है। बिग बॉस के इतिहास में वो ऐसे पहले कंटेस्टेंट बन गए, जो वाइल्ड कार्ड एंट्री होने के बावजूद विनर बना है।

शहनाज ने एल्विश को दी बधाई

एल्विश यादव को बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने पर चौतरफा बधाइयां मिल रही हैं। इस लिस्ट में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल का नाम भी शामिल हो गया है। बिग बॉस ओटीटी 2 में एल्विश यादव की जीत पर शहनाज खुश हैं। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में यूट्यूबर के लिए एक नोट लिखा और उन्हें बधाई दी। शहनाज गिल ने लिखा, "बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने पर एल्विश यादव आपको बधाई हो। आपने आज सच में इतिहास रच दिया है...पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री, जो शो का विजेता बना है।"

एल्विश की जीत पर अभिषेक ने किया रिएक्ट

बिग बॉस के घर में एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के बीच गहरी बॉन्डिंग देखने को मिली थी। शो में दोनों अक्सर मस्ती करते हुए नजर आते थे। हालांकि, फिनाले तक आते- आते विनर बनने की होड़ ने दोनों के बीच थोड़ी दूरियां ला दी। वहीं, अब शो खत्म होने के बाद अभिषेक ने एल्विश को उनकी जीत पर बधाई दी।

अभिषेक मल्हान ने दी बधाई

बिग बॉस ओटीटी 2 फिनाले के पहले बीमार होने की वजह से अभिषेक मल्हान डॉक्टर्स की निगरानी में थे। विनर की घोषणा के बाद भी वो सीधा अस्पताल के लिए रवाना हो गए थे, जहां से उन्होंने अपना एक वीडियो जारी किया। वीडियो में अभिषेक ने फैंस का शुक्रिया अदा किया और एल्विश यादव की जीत पर उन्हें बधाई दी।  

View this post on Instagram

A post shared by ABHISHEK MALHAN (@fukra_insaan)