Move to Jagran APP

एक बार फिर कानूनी पचड़े में फंसे Bigg Boss फेम Elvish Yadav, दर्ज हुई शिकायत

जाने-माने यूट्यूबर एल्विश यादव की मुसीबतें हैं कि कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। वह विवादों में घिर गए हैं। उन पर श्री काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर के रेड जोन में तस्वीरें क्लिक करने का आरोप लगा है। इसके बाद से मंदिर प्रशासन और जिला प्रशासन वाराणसी पर सवालिया निशान उठ रहा है। प्रतिबंधित क्षेत्र में कैमरा आदि ले जाना मना होता है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 26 Jul 2024 11:32 AM (IST)
Hero Image
एल्विश यादव के खिलाफ हुई पुलिस कंप्लेंट

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। यूट्यूबर एल्विश यादव एक बार फिर मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। पहले कोबरा कांड केस के चलते उनसे पूछताछ चल रही थी और अब एक और ड्रामा शुरू हो गया है। बिग बॉस ओटीटी विनर के खिलाफ वाराणसी में शिकायत दर्ज हुई है।

किसने दर्ज की शिकायत

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक उन पर काशी विश्वनाथ मंदिर के अंदर तस्वीरें लेने का कथित आरोप है। इस वजह से उनके खिलाफ पुलिस कम्पलेंट दर्ज की गई है। इस शिकायत को वाराणसी सेशन कोर्ट के एडवोकेट प्रतीक कुमार सिंह ने दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: अदनान शेख का मजाक उड़ाने पर एल्विश यादव पर भड़के अनिल कपूर, बीच शो में लगाई विनर की क्लास

एल्विश पर क्या लगा आरोप

अपने पत्र में वकील ने दावा किया कि एल्विश यादव ने वाराणसी काशी विश्वनाथ मंदिर के प्रतिबंधित क्षेत्र में फोटो खिंचवाई। तब से अधिकारियों पर कथित तौर पर पक्षपात करने को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। मंदिर परिसर में मोबाइल फोन और कैमरे का उपयोग प्रतिबंधित है। सिंह ने अब पुलिस अधिकारियों से इस मामले में एल्विश के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।

सवालों से बचते नजर आए यूट्यूबर

हालांकि जब वो ऑफिस के लिए निकल रहे थे तो प्रेस ने उन्हें घेर लिया और सवाल करने लगी। एल्विश ने सवालों से बचते हुए कहा कि मामला अदालत में है और वह इस बारे में बात नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि ईडी अधिकारियों से बात करने के बाद ही उन्हें इसके बारे में अधिक पता चलेगा। एल्विश ने कहा, “जो उन्होंने मांगा था, वो मैंने सबमिट कर दिया है अब वो बताएंगे। मैं बार-बार एक चीज रिपीट नहीं कर सकता।”

इसी साल मार्च में एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने सांप के जहर का इस्तेमाल करने के मामले में गिरफ्तार किया था। मामला वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972 के प्रावधानों और भारतीय दंड संहिता की धारा 120बी के तहत आपराधिक साजिश के तहत दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss में अदनान शेख की एंट्री पर आया Elvish Yadav का रिएक्शन, 'चूड़ियां पहनाने' वाले कमेंट पर दिया जवाब