Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: सलमान खान की गद्दी संभालेंगे Elvish Yadav और अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी संभालेंगी ये जिम्मेदारी?

कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस के अब तक के सभी सीजन हिट रहे हैं। टेलीविजन के साथ ही ओटीटी की दुनिया में भी इस शो का जलवा देखने को मिला है। बिग बॉस ओटीटी 2 की सफलता के बाद मेकर्स बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए कंटेस्टेंट्स की तलाश में हैं। इस बीच मनीषा रानी एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान को लेकर एक खबर सामने आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 21 Apr 2024 12:27 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान, मनीषा रानी, एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों की वजह से सुर्खियों में हैं। एक तरफ उनके घर के बाहर हुई फायरिंग और इससे जुड़ी अपडेट को लेकर वह न्यूज में बने हैं, तो दूसरी ओर 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर भी 'भाईजान' सुर्खियों में बने हैं। 

पिछले साल आया 'बिग बॉस ओटीटी 2' कई वजहों से लाइमलाइट में बना रहा। एल्विश यादव (Elvish Yadav) की वाइल्ड कार्ड एंट्री ने शो की टीआरपी बढ़ाई, तो अभिषेक और मनीषा की दोस्ती को लोगों ने खूब पसंद किया। इस साल जनवरी में 'बिग बॉस 17' भी खत्म हुआ। अब मेकर्स 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए कंटेस्टेंट्स की तलाश में हैं।

'बिग बॉस ओटीटी 2' के कंटेस्टेंट्स जमाएंगे रंग!

'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए कुछ नाम सामने आए हैं। लेकिन इस पर मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है। कंटेस्टेंट्स के नाम के बीच अब 'बिग बॉस ओटीटी 2' के तीन फेमस कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आया है, जो सलमान खान के शो में अहम जिम्मेदारी संभालते देखे जा सकते हैं। 

सलमान की जगह लेंगे एल्विश और अभिषेक?

न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार, एल्विश यादव, मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान, 'बिग बॉस ओटीटी 3' में बतौर मेंटर नजर आ सकते हैं। इससे पहले 'बिग बॉस 14' के लिए हिना खान (Hina Khan), सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान का नाम मेंटर के तौर पर सामने आया था। 

शो का मेंटर होने के साथ ही एक जानकारी ये भी सामने आई है कि एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान वीकेंड के शो होस्ट कर सकते हैं। जैसे 'बिग बॉस 17' में अरबाज खान और सोहेल खान वीकेंड एपिसोड्स होस्ट करते थे, वैसे ही एल्विश और अभिषेक 'बिग बॉस ओटीटी 3' के वीकेंड एपिसोड्स होस्ट कर सकते हैं। हालांकि, मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल कन्फर्मेशन आना बाकी है।

यह भी पढ़ें: कमलेश की लुगाई' के साथ रोमांटिक हुए विक्की कौशल, Sunil Grover की मस्ती देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट