Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वेब सीरीज में नजर आएगी एल्विश, मनीषा और अभिषेक मल्हान की जोड़ी? 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर ने किया बड़ा खुलासा

बिग बॉस ओटीटी 2 में मनीषा रानी एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान से की अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली। एल्विश ट्रॉफी जीत गए। अभिषेक और मनीषा शो तो नहीं जीत पाए लेकिन विनर की जीत के लिए खुशी जरूर जताई। फैंस एक बार फिर इन तीनों को साथ देखना चाहते हैं और ऐसा लगता है कि इनकी ख्वाहिश पूरी होने वाली है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 27 Aug 2023 12:30 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Elvish Yadav, Manisha Rani and Abhishek Malhan

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस ओटीटी 2'की फेमस तिगड़ी एल्विश यादव (Elvish Yadav), मनीषा रानी (Manisha Rani) और अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) इन दिनों इस शो के बाद मिले सक्सेस और फेम को एंजॉय कर रहे हैं। शो में इनकी दोस्ती फैंस के बीच काफी फेमस थी। वहीं, 'बिग बॉस ओटीटी 2' के बाद फैंस इन्हें किसी प्रोजेक्ट में साथ देखना चाहते थे और लगता है कि उनकी ये डिमांड पूरी होने वाली है।

एल्विश, मनीषा और अभिषेक का वेब सीरीज प्लान

हाल ही में एल्विश यादव ने यूट्यूब पर वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने मनीषा रानी से बात की। दोनों ने थोड़ी बहुत हंसी मजाक किया। एल्विश ने मनीषा को टोनी कक्कड़ का नाम लेकर भी चिढ़ाया। इसके बाद उन्होंने मनीषा से उस वेब सीरीज की बात की, जिसके लिए उन्होंने 'बिग बॉस ओटीटी 2' में प्लानिंग की थी। उन्होंने मनीषा से वीडियो कॉल पर बात की। एल्विश ने कहा, ''याद है हमने एक वेब सीरीज प्लान की थी? मैं तू और फुकरा, तो करें वो?''

'नहीं रुकी एल्विश की हंसी'

इसके बाद एल्विश ने मनीषा को यह कहकर चिढ़ाना शुरू कर दिया कि वह स्टार बन गई हैं, तो उनकी फीस बढ़ गई होगी। इस पर मनीषा ने मजाकिया लहजे में कहा, ''डिमांड बढ़ गया मेरा।'' एल्विश से बात करने के दौरान मनीषा ऑटो में सवारी कर रही होती हैं। डिमांड बढ़ने की बात कहने के तुरंत बाद मनीषा बताती हैं कि वह ऑटो में हैं। ये सुनते ही एल्विश अपनी हंसी नहीं रोक पाते।

टोनी कक्कड़ और मनीषा रानी के बीच क्या है?

इसी वीडियो में एल्विश, मनीषा को टोनी कक्कड़ का नाम लेकर भी चिढ़ाते हैं। मनीषा बताती हैं कि उन्हें शूट के लिए अगले ही दिन टोनी कक्कड़ के पास जाना पड़ा। इस पर एल्विश उनसे पूछते हैं, ''तेरा उसके साथ कुछ चल रहा है क्या?'' मनीषा भी इस सवाल पर नहले पर दहला दे मारती हैं। वह एल्विश से कहती हैं कि वो उनके अलावा किसी और की तरफ नहीं देखेंगी।

एल्विश-मनीषा की बात सुन गदगद हुए फैंस

एल्विश और मनीषा रानी की कॉन्वर्जेशन सुनकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। एक फैन ने कमेंट किया, ''पिछले 4-5 सालों से एल्विश की फैन होने पर मुझे लगा मैं उसे पर्सनली जानती हूं लेकिन मुझे मनीषा की वजह से उसकी क्यूटेस्ट साइड देखने को मिली। उसके साथ होने पर वह दिल खोलकर हंस रहा था।''

इसी तरह एक अन्य फैन ने कमेंट किया, ''ये जाहिर करता है कि एल्विश, मनीषा को सपोर्ट कर रहा है। ये है सच्ची दोस्ती।''