Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish और मैक्सटर्न के विवाद पर Aly Goni ने कसा तंज? दोनों की फाइट को बताया बिग बॉस का 'ऑडिशन'

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव और यूट्यूबर मैक्सटर्न (Maxtern) उर्फ सागर ठाकुर के बीच चल रहा विवाद काफी सुर्खियों में बना हुआ है। इसी बीच छोटे पर्दे के एक्टर अली गोनी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट को देख कर यह दाजा लगाया जा रहा है कि यह एल्विश और मैक्सटर्न के विवाद पर है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 10 Mar 2024 09:11 PM (IST)
Hero Image
अली गोनी ने किया क्रिप्टिक पोस्ट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, हाल ही में एल्विश यादव और यूट्यूबर मैक्सटर्न (Maxtern) उर्फ सागर ठाकुर के बीच चल रहा विवाद काफी लाइमलाइट में बना हुआ है।

कुछ दिनों पहले दोनों के बीच मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसके बाद से यह विवाद अभी तक गरमाया हुआ है। हर कोई इस पर अपना-अपना पक्ष रख रहा है। अब टीवी एक्टर अली गोनी ने भी एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसे लेकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह एल्विश और मैक्सटर्न के विवाद पर है।

यह भी पढ़ें: मारपीट करने के बाद दोस्त बने Elvish Yadav और Maxtern, फोटो शेयर कर लिखा- 'भाईचारा ऑन टॉप'

अली गोनी ने किया क्रिप्टिक पोस्ट

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट रहे टीवी एक्टर अली गोनी ने 10 मार्च को सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक ट्वीट किया। उनके इस क्रिप्टिक पोस्ट को देखकर हर कोई यह अंदाजा लगा रहा है कि यह एल्विश और मैक्सटर्न के बीच हुए विवाद को लेकर है। अली ने क्रिप्टिक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'दोस्तों, आराम करो ये सब बस बिग बॉस के ऑडिशन चल रहे हैं...'।

दोनों के बीच हुई थी मारपीट

सोशल मीडिया पर शुक्रवार को एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें देखने को मिला कि मैक्सटर्न से मिलने पहुंचे एल्विश यादव ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। यह पूरी घटना मैक्सटर्न ने एक कैमरे में रिकॉर्ड कर ली और उसके बाद वीडियो वायरल हो गया।

एल्विश ने कही थी ये बात

एल्विश ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि वो मैक्सटर्न से फोन पर बात करना चाहते थे, लेकिन उसने गुरुग्राम में मिलने के लिए बुलाया। एल्विश ने आगे बताया कि उसने मुझे और मेरे परिवार को जिंदा जला देने की धमकी दी थी।

दोनों के बीच फिर हुई दोस्ती?

हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच दोस्ती हो गई है, क्योंकि एल्विश और मैक्सटर्न ने फिर एक दूसरे के साथ तस्वीर शेयर की है।

यह भी पढ़ें: कौन हैं मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर, जिनपर Elvish Yadav ने बरसाए लात घूंसे, मुनव्वर के साथ सेल्फी लेने पर हुआ था विवाद