Move to Jagran APP

इंडिया के बाद इंटरनेशनल में 'सिस्टम' की बारी! Elvish Yadav को लेकर ये क्या बोल गईं बेबिका ध्रुवे

एल्विश यादव इन दिनों काफी डिमांड में हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ गई है। फैंस उन्हें नए प्रोजेक्ट में देखने के इंतजार में हैं। हाल ही में एल्विश ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से एक समारोह में मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद उनका करियर क्या हो सकता है इससे जुड़ी एक भविष्यवाणी बेबिका ध्रुवे ने की।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 21 Aug 2023 05:54 PM (IST)Updated: Mon, 21 Aug 2023 05:54 PM (IST)
File Photo of Bebika Dhruve and Elvish Yadav

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) सुर्खियों में छाए हुए हैं। शो जीतने के बाद 20 अगस्त को गुरुग्राम में उनका अभिनंदन समारोह हुआ, जहां उनकी मुलाकात हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से हुई।

मुख्यमंत्री के साथ उनकी तस्वीर सामने आने के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि एल्विश पॉलिटिक्स ज्वाइन कर सकते हैं। इस पर उनकी को-कंटेस्टेंट रहीं बेबिका ध्रुवे (Bebika Dhruve) ने भविष्यवाणी की है कि एल्विश का करियर है।

बेबिका ने की एल्विश की भविष्यवाणी

एल्विश यादव पेशे से यूट्यूबर हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ है। हाल ही में गुरुग्राम में अभिंदन समारोह आयोजित किया गया, जहां सीएम मनोहर लाल खट्टर ने उन्हें सम्मानित किया। इसके बाद से ही एल्विश के राजनीति ज्वाइन करने की चर्चा तेज हो गई है। वहीं, इन अफवाहों पर बेबिका ध्रुवे ने कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनने के बाद एल्विश के फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच सकती है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बेबिका ने कहा कि उन्हें खुशी है कि एल्विश ने सीएम से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि एल्विश ऐसे ही ग्रो करता रहे। मुझे तो लगता है कि वह इंटरनेशनल जाएगा।

1 नवंबर को किया जाएगा सम्मानित

बता दें कि हरियाणा सरकार एक नवंबर को हरियाणा दिवस के दिन प्रदेश स्तरीय प्रतिभा खोज कार्यक्रम करेगी। प्रदेश में मेधावी युवा प्रतिभा को सम्मानित भी किया जाएगा। उसी दिन एल्विश यादव को भी सम्मानित किया जाएगा।

8 लाख वोटों से जीते थे एल्विश

बता दें कि एल्विश यादव, बिग बॉस ओटीटी 2 के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट थे। उन्होंने तकरीबन आठ लाख वोटों से जीत हासिल की। जबकि, उनके कंपटीटर अभिषेक मल्हान को साढ़े छह लाख के करीब वोट मिले थे। वहीं, शो में उनकी अच्छी दोस्त रहीं मनीषा रानी (Manisha Rani) सेकंड रनर अप रहीं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.