Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सिर्फ 70 प्रतिशत वोट पाकर Elvish Yadav ने जीती 'बिग बॉस ओटीटी 2' की ट्रॉफी? यूट्यूबर ने बताई जीत की सच्चाई

Elvish Yadav फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव ने शो जीतकर इतिहास रच दिया। वह बिग बॉस के इतिहास के पहले कंटेस्टेंट रहे हैं जिन्होंने वाइल्ड कार्ड होते हुए ट्रॉफी अपने नाम कर ली। हालांकि उनकी जीत पर काफी बहसबाजी भी हुई। हाल ही में एल्विश ने व्लॉग में खुलासा किया कि उनकी जीत असली थी या नकली।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Thu, 31 Aug 2023 04:15 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Elvish Yadav. Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' खत्म हो चुका है, लेकिन कई लोग हैं जो इस बात पर यकीन करने को तैयार नहीं कि एल्विश यादव ने शो जीत लिया है। एल्विश वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट थे, इसके बावजूद वह शो की ट्रॉफी जीत गए। ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट 'बिग बॉस' की ट्रॉफी अपने नाम कर गया हो। हाल ही में एल्विश ने यूट्यूब व्लॉग अपलोड किया, जहां उन्होंने हेटर्स को उनकी जीत पर संशय बनाए रखने के लिए जवाब दिया।

एल्विश ने की ये गुजारिश

एल्विश ने व्लॉग में अपने डेली रूटीन को लेकर बात की। इसी दौरान उन्होंने कहा कि बिग बॉस में विनर को लेकर जो लड़ाई है, उसे खत्म कर देना चाहिए। वह जीत गए हैं। अब बिग बॉस 17 पर फोकस करना चाहिए। उनके साथ ही उनके दोस्त भी थे, जिन्होंने एल्विश आर्मी पर गर्व होने की बात कही। एल्विश ने गुजारिश की कि बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर को लेकर चल रही बहस अब खत्म कर देनी चाहिए।

क्यों कहा एल्विश ने ऐसा?

दरअसल, एल्विश यादव वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट थे। शो को बीच में ज्वाइन करने के बाद वह ट्रॉफी अपने साथ ले गए। हालांकि, कुछ फैंस ने अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) को असली विनर बताया। अभिषेक शुरू से शो का हिस्सा रहे थे। एल्विश पर आरोप है कि उन्हें 70 फीसदी वोट मिले थे। इस पर एल्विश ने अपने व्लॉग के जरिये उनके खिलाफ फेक न्यूज न फैलाने की बात कही। उन्होंने कहा कि यह सारी बेकार बातें हैं। जब तक डेटा रिवील नहीं हो जाता, तब तक ऐसी बातों पर यकीन नहीं करना चाहिए।

कितने वोट से जीते थे एल्विश?

एल्विश यादव ने दो मिलियन से भी ज्यादा मतों से अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) को मात दी। एल्विश को 800,99,975 वोट्स मिले। जबकि, अभिषेक के टोटल वोट्स 600,98,365 थे। वहीं, मनीषा रानी (Manisha Rani) सेकंड रनरअप रहीं।