Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मैक्सटर्न से मारपीट की Elvish Yadav ने बताई पूरी सच्चाई, कहा- मां बाप को जिंदा जलाने की मिली थी धमकी, वीडियो वायरल

पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। यूट्यूबर सागर ठाकुर ने उन पर आरोप लगाते हुए कई बातें कहीं जिसके लिए एल्विश की सोशल मीडिया पर थू-थू होने लगी। उनकी गिरफ्तारी की मांग तक होने लगी। वहीं अब एल्विश ने वायरल वीडियो का दूसरा पक्ष लोगों के सामने रखा है। उन्होंने लड़ाई की पूरी सच्चाई बताई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 09 Mar 2024 03:21 PM (IST)
Hero Image
एल्विश यादव और सागर ठाकुर. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) और दूसरे यूट्यूबर सागर ठाकुर के बीच जंग चल रही है। इनका मामला हर नए अपडेट के साथ तूल पकड़ता नजर आ रहा है। एल्विश यादव को दुनियाभर में ट्रोल किया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद हर कोई उनके खिलाफ बात कर रहा है। तमाम एलिगेशन्स के बीच अब एल्विश ने वायरल वीडियो पर चुप्पी तोड़ते हुए अपने साइड की स्टोरी बताई है। 

ट्रोल हुए एल्विश यादव

एल्विश यादव का मारपीट का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह दूसरे यूट्यूबर 'मैक्सटर्न' यानी कि सागर ठाकुर (Sagar Thakur) पर लात घूसे बरसाते नजर आ रहे हैं। जैसे ही वीडियो सामने आया, सोशल मीडिया पर एल्विश की थू-थू होने लगी। उनके खिलाफ एफआईआर की गई है। साथ ही उन्हें गिरफ्तार करने की मांग भी तेज हो गई है। इस बीच सागर ठाकुर ने नया वीडियो अपलोड कर बताया कि एल्विश ने धोखे से अपने खिलाफ एफआईआर बदलवाई है। 

सागर ने ये भी आरोप लगाया कि एल्विश ने उन्हें जान से मारने की कोशिश की। उन्हें इतना मारा गया कि रीढ़ की हड्डी टूटने से बची। सागर के एल्विश के खिलाफ लगे आरोपों के बाद सोशल मीडिया पर उनके लिए लोगों ने नाराजगी जाहिर की है। अब एल्विश ने अपने ऊपर लगे इल्जाम का दूसरा पक्ष सामने रखा है। 

एल्विश ने बताई दूसरी साइड की स्टोरी

एल्विश ने कहा कि लोग उनके खिलाफ हो गए हैं। एक तरफ की बातें सुनकर उन्हें खरी खोटी सुनाई जा रही है। लेकिन अब उनकी भी बात सुनी जानी चाहिए। वीडियो की शुरुआत में एल्विश ने कहा, ''बहुत सारी वीडियो वायरल हो रही है मुझे लेकर। एक वीडियो आपने देखी होगी, जिसमें मैं हाथ उठा रहा हूं मैक्सटर्न के ऊपर। एक वीडियो में मैक्सटर्न मुझे कह रहा है कि ये गुंडा है, बदमाश है। ये तो ऐसा है, वैसा है। इसको पॉलिटिकल सपोर्ट है। एक साइड की स्टोरी सुनकर इमोशनल होकर मुझे मुजरिम करार दिया।''

View this post on Instagram

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

एल्विश ने आगे कहा, ''जो लोग हरकतें करके विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं, जो ये लोग इकट्ठा होकर मेरे खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। बहुत पुरानी आदत है मुझे, 2020 से झेल रहा हूं। जो ये लेफ्ट लॉबी इकट्ठा हो जाती है, चलो ठीक है। मेरी साइड की भी स्टोरी सुनी जानी चाहिए। आप उसका ट्विटर हैंडल खोलना, जब मैं बिग बॉस में गया था। 8 महीने हो गए हैं, 8 महीने से आप देखना कि मैं क्या कर रहा हूं मैक्सटर्न के साथ और मैक्सटर्न क्या कर रहा है मेरे साथ। उसका हर ट्वीट मेरे खिलाफ है। उसके ट्वीट मुझे पोक करते हुए मिल जाएंगे।''

मां-बाप को जिंदा जलाने की कही बात

एल्विश ने ये भी कहा कि सागर ठाकुर ने उनके मां-बाप को जिंदा जलाने की धमकी दी थी। ये सुनकर उनका गुस्सा फूटेगा और उन्होंने गुस्से में कह दिया कि तुझे जान से मार दूंगा। 

बिग बॉस के टाइम से है दुश्मनी

इसके पहले सागर ठाकुर ने कहा कि एल्विश और उनके बीच 'बिग बॉस ओटीटी 2' से झगड़ा है। यह तब से है, जब से उन्होंने अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) को सपोर्ट करना शुरू किया। ये बात इनके फैंस को अच्छी नहीं लगी। यहीं से इनकी जुबानी जंग शुरू हुई। सागर का दावा है कि कई बार ऑनलाइन भी उन्हें धमकाया गया है। 

यह भी पढ़ें: 'अगर मुझे कुछ हुआ, उसका जिम्मेदार एल्विश यादव', सागर ठाकुर के बयान के बाद यूट्यूबर को गिरफ्तार करने की मांग तेज