Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav: 'अगर वो दोषी हुए तो', हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने एल्विश यादव मामले पर दिया ऐसा बयान

Elvish Yadav Controversy एल्विश यादव इस वक्त लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं। उन पर रेव पार्टी में सांप के जहर से बने नशीले पदार्थों को रेव पार्टी में सप्लाई करने का आरोप लगा था जिस पर बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर ने अपनी सफाई पेश करते हुए चुप्पी तोड़ी थी। अब इस पूरे मामले पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बयान दिया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 06 Nov 2023 04:05 PM (IST)
Hero Image
एल्विश यादव के विवाद पर बोले हरियाणा के सीएम / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और YOUTUBER एल्विश यादव आए दिन विवादों में फंस ही जाते हैं। इन दिनों एल्विश यादव रेव पार्टी में सांप के जहर का उपयोग करने के मामले को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं।

हालांकि, एल्विश यादव (Elvish Yadav)ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए खुद को निर्दोष बताया था और साथ ही ये दावा भी किया था कि अगर उनका नशीले पदार्थों को बेचने में अगर इंवोल्वमेंट मिल जाती है, तो वह सारी जिम्मेदारी लेने के को तैयार हैं। अब हाल ही में एल्विश यादव के विवाद पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बयान दिया।

एल्विश यादव के मामले पर बोले हरियाणा के मुख्यमंत्री

जब एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी जीतकर आए थे, तो उस दौरान हरियाणा के चीफ मिनिस्टर मनोहर लाल खट्टर ने उन्हें इस जीत के लिए बधाई दी थी।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav Controversy: 'आने वाले टाइम में और भी इल्जाम लगेंगे', कंट्रोवर्सी से घिरे एल्विश यादव का पोस्ट हुआ वायरल

अब हाल ही में राजनेता ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा कि,"ये अभी जो नया विषय उठा है, उसमें जो एक्शन लेना है वो पुलिस को लेना है, तो इसमें कुछ हमें कहना नहीं है, ना प्लस में ना माइनस में, जो दोषी होगा, उनको सजा मिलेगी"।

नोएडा-49 में इस मामले में शिकायत हुई थी दर्ज

आपको बता दें कि, इस मामले में राजस्थान के कोटा से एल्विश यादव को हिरासत में लिया गया था, जिसके बाद उनसे कुछ मिनटों तक पुलिस ने पूछताछ की और फिर उन्हें छोड़ दिया गया। सोशल मीडिया स्टार और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और इस मामले में शामिल लोगों के खिलाफ नोएडा के सेक्टर 49 में शिकायत दर्ज करवाई गयी थी। इस मामले में पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

एल्विश यादव पर सांप के जहर से बने नशीले पदार्थों को रेव पार्टी में सप्लाई करने का आरोप लगा था। आपको बता दें कि एल्विश यादव ने अपने वीडियो में ये भी कहा था कि वह यूपी पुलिस का इस मामले में पूरा सहयोग करेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि उन पर लगे ये सारे आरोप बेबुनियाद हैं।

ये पहली बार नहीं है, जब एल्विश किसी विवाद में फंसे हैं, इससे पहले एल्विश याद अपने को-कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हान के साथ झगड़े को लेकर विवाद में आए थे।

यह भी पढ़ें: सांप और रेव पार्टी विवाद के बीच Bigg Boss 17 में दिखे Elvish Yadav, होस्ट Salman Khan ने लिए जमकर मजे