Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मुझे मेरे हिंदू होने...', Munawar Faruqui से दोस्ती पर Elvish Yadav ने दिया बड़ा बयान

Elvish Yadav और Munawar Faruqui दोनों ही सोशल मीडिया की ऐसी हस्तियां हैं जिनका विवादों संग गहरा नाता रहा है। बीते दिनों ही दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था जिसमें दोनों की बॉन्डिंग देख ट्रोलर्स का माथा ठनक गया था। अब हाल ही में एल्विश यादव ने हिंट दी है कि उनकी मुनव्वर से दोस्ती नहीं हुई है और ऐसा ट्वीट किया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 13 Mar 2024 02:38 PM (IST)
Hero Image
Munawar Faruqui संग दोस्ती पर एल्विश यादव ने कही ये बात / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एल्विश यादव और मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) दोनों सोशल मीडिया की एक ऐसी पर्सनैलिटी हैं, जो आए दिन किसी न किसी विवाद में फंस ही जाते हैं। एल्विश यादव हाल ही में एक या दो नहीं, बल्कि तीन बड़ी कंट्रोवर्सी में फंसते हुए नजर आए थे।

कुछ समय पहले उन पर रेव पार्टी में सांपों के जहर की तस्करी करने का आरोप लगा था। इसके बाद उनका मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर को पीटने का एक वीडियो सामने आया था। इसके अलावा वह एक और विवाद में फंस गए थे और वह थी स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी संग उनकी दोस्ती।

इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग के दौरान एल्विश-मुनव्वर के कई वीडियो सामने आए थे, जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे थे। जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें मुनव्वर संग बढ़ती दोस्ती को लेकर ट्रोल किया था और उनके धर्म पर भी तंज कसा था। अब इस पूरे मामले पर एल्विश ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

एल्विश यादव और मुनव्वर फारूकी के बीच नहीं हुई है दोस्ती?

बार-बार विवादों का हिस्सा बने एल्विश यादव ने अब मुनव्वर फारूकी संग अपनी दोस्ती की अफवाहों पर भी पूर्ण विराम लगाया है। Youtuber एल्विश यादव (Elvish Yadav)ने हाल ही में अपने एक्स अकाउंट (Twitter) पर दो ट्वीट कर अपनी सफाई पेश की है।

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui और Elvish Yadav में हुई दोस्ती, क्रिकेट के मैदान पर एक दूसरे से मिलाया हाथ

पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, "ये ट्वीट उन लोगों के लिए है, जिन्होंने मेरी लास्ट वीडियो नहीं देखी है और अभी भी उन्हें लगता है कि मैंने मुनव्वर फारूकी को गले लगाया, बल्कि साफ पता लग रहा है। मैं बता भी चुका हूं कि मैंने उसको आउट करने पे चिढ़ाकर बोला था आ गया मजा। फिर भी लोग उसके पीछे का मतलब समझ नहीं पा रहे हैं"।

उनके हिंदू होने पर सवाल उठाने वालों को एल्विश ने दिया जवाब

एल्विश यादव का गुस्सा यहीं पर शांत नहीं हुआ। उन्होंने उनके हिंदू होने पर सवाल करने वाले ट्रोलर्स को भी मुंहतोड़ जवाब दिया है। बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर ने लिखा, "मैं उन लोगों को बोलना चाहूंगा कि मुझे मेरे हिंदू होने का प्रूफ देने की जरूरत नहीं है, आप सब जानते हैं कि मैंने हिंदुत्व की आवाज उठाने के लिए आज तक क्या किया क्या नहीं किया।

अगर आपको नहीं समझ आता है, तो मुझे दिल से खेद है, कृपया किसी के कहने से मैनिपुलेट न होए"। आपको बता दें कि जब मुनव्वर बिग बॉस के घर में थे, उस दौरान एल्विश संग उनके मनमुटाव की खबरें सामने आई थीं। ऐसा कहा जा रहा था कि एल्विश नहीं चाहते थे कि ट्रॉफी मुनव्वर के हाथ में आए।

यह भी पढ़ें: Manisha Rani के Elvish Yadav को अनफॉलो करते ही इस हसीना ने बढ़ा दिया दोस्ती का हाथ, बोलीं- कोई दिक्कत नहीं लेनी