Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जम्मू में Elvish Yadav के साथ होने वाली थी मारपीट? 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर ने बताई असलियत

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव को लेकर खबर सामने आ रही थी कि जम्मू-कश्मीर के कटरा में वह भीड़ से घिर गए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर अब एल्विश ने रिएक्ट किया है। एल्विश यादव का कहना है कि यह सिर्फ फेक नरेटिव हैं। जिस शख्स ने तमाशा किया एल्विश ने उसका वीडियो भी शेयर किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 23 Dec 2023 04:09 PM (IST)
Hero Image
एल्विश यादव ने वायरल वीडियो पर तोड़ी चुप्पी।

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Elvish Yadav News: 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) हाल ही में जम्मू-कश्मीर के कटरा स्थित जम्मू-कश्मीर के दर्शन करने गए थे। एल्विश के साथ उनके दोस्त राघव शर्मा भी मौजूद थे। कटरा से दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसमें एल्विश भीड़ से घिरे हुए देखे गए। यही नहीं, एक रिपोर्ट के मुताबिक वह एक फैन से पिटते-पिटते बचे।

जम्मू में भीड़ से घिर गए थे एल्विश यादव

एक मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि कटरा में एक शख्स एल्विश यादव और राघव शर्मा के साथ फोटो लेना चाहता था, लेकिन मना करने पर वह भड़क गया और फिर उनके बीच झड़प हो गई। शख्स ने राघव का कॉलर पकड़ लिया था और उनके बीच तू-तू मैं-मैं तक हो गई। यह सब देख एल्विश तुरंत वहां से निकल गए थे। बाद में राघव भी भीड़ से निकलकर वहां से चले गए थे। जैसे ही सोशल मीडिया पर ये खबरें वायरल हुईं, लोग हैरान हो गए। अब एल्विश ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav Video: वैष्णो देवी में पिटते-पिटते बचे एल्विश यादव, दोस्त को छोड़ भाग गए 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर?

मारपीट की खबरों पर एल्विश यादव ने तोड़ी चुप्पी

एल्विश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर एक पोस्ट के जरिए इन खबरों पर रिएक्ट किया है। एक मीडिया रिपोर्ट्स का लिंक शेयर करते हुए कहा कि ये सिर्फ फेक नरेटिव है। एल्विश ने लिखा, "जब तक ऐसे न्यूज वाले जिंदा है, फेक नरेटिव चलते रहेंगे।"

Elvish Yadav

लड़ाई करने वाले शख्स ने एल्विश यादव का किया बचाव

एल्विश यादव और राघव शर्मा के साथ अग्रेसिव होने वाले शख्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस पर सफाई दी है। शख्स ने कहा, "एक झूठी खबर सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही है कि एल्विश यादव जम्मू कटरा में आए थे और उनकी लड़ाई हुई और उनको मार पड़ने की नौबत तक आ गई थी। मैं आपको बता दूं कि ऐसा कुछ नहीं है। हुआ ये था कि एल्विश यादव अपने दोस्तों के साथ कटरा में मां वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए आए थे। वह कटरा के मुख्य बाजार के एक ढाबे में खाना खा रहे थे। जैसे ही हमें पता चला तो हम वहां पहुंचे तो उस दौरान भीड़ ने उन्हें घेरा हुआ था।"

Elvish Yadav

शख्स ने आगे कहा, "हमने उनसे कुछ सवाल पूछने की कोशिश की, लेकिन वह राघव शर्मा के साथ थे और तभी हमारी थोड़ी तू-तू मैं-मैं हो गई। हालांकि, हमारी बात क्लियर हो गई थी। सोशल मीडिया पर एक छोटी सी क्लिप को वायरल किया जा रहा है। मैं आपको बता दूं कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है। मुझे मुसलमान और पत्थरबाज समझा जा रहा है। ऐसा कुछ नहीं था। वह सिर्फ एक छोटी सी मिसअंडरस्टैंडिंग थी। इससे सिर्फ एल्विश यादव का नाम खराब किया जा रहा है और मेरा नाम खराब किया जा रहा है।"

एल्विश यादव ने पत्रकार शख्स का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "सच जानने के लिए वीडियो देखें और फेक खबरों पर यकीन न करें। सच बताने के लिए शुक्रिया प्रतीप भाई।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: एल्विश यादव के बाद उनका ये दोस्त होगा 'बिग बॉस' में शामिल, वाइल्ड कार्ड बन कर सकता है एंट्री?