Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav Controversy: 'आने वाले टाइम में और भी इल्जाम लगेंगे', कंट्रोवर्सी से घिरे एल्विश यादव का पोस्ट हुआ वायरल

बिग बॉस ओटीटी 2 से घर-घर में फेमस हुए एल्विश यादव इन दिनों कंट्रोवर्सी का शिकार हो गए हैं। उनके खिलाफ रेव पार्टी में सांप के जहर का इस्तेमाल करने का आरोप है। एल्विश लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने अपने हेटर्स को करारा जवाब दिया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 05 Nov 2023 04:56 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Elvish Yadav. Photo Credit: Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर एल्विश यादव के सितारे इन दिनों गर्दिश में हैं। रेव पार्टी में सांप के जहर का इस्तेमाल करने की कंट्रोवर्सी में फंसे एल्विश यादव हाल ही में कोटा में मिले, जब पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान पूछताछ की। करीब 20 मिनट की पूछताछ के बाद उन्हें जाने दिया गया। पार्टी में सांप के जहर का इस्तेमाल करने के बाद से एल्विश लगातार सुर्खियों में बने एल्विश ने अब अपने हेटर्स के लिए मैसेज पोस्ट किया है।

एल्विश ने दिया करारा जवाब

एल्विश यादव पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने कई बार कहा है कि उन पर लगे आरोप बेबुनियाद हैं। लेकिन उनकी मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। हाल ही में बिग बॉस 17 के स्टेज पर अपने सॉन्ग प्रमोशन के लिए पहुंचे एल्विश को इस मामले में सलमान खान का साथ मिला था, जिन्होंने उन्हें इस तरह की कंट्रोवर्सी से हिम्मत न हारने की नसीहत दी थी। अब एल्विश ने अपने हेटर्स को खास मैसेज से करारा जवाब दिया है।

'ये टाइम भी जल्दी बीतेगा'

एल्विश ने एक्स (ट्विटर) पर लिखा, 'नाम के साथ बदनामी भी आती हैं। जलने वाले भी बढ़ते है और मैं हैरान नहीं होऊंगा की आने वाले टाइम में मुझपे और भी इल्ज़ाम लगेंगे। मुझे भगवान पे पूरा भरोसा है श्री राम जी पे भरोसा है। ये टाइम भी जल्दी बीतेगा।'

— Elvish Yadav (@ElvishYadav) November 5, 2023

मेनका गांधी के खिलाफ केस करने की दी थी धमकी

एल्विश यादव का मामला सामने आने के बाद पॉलिटिशियन और एनिमल राइट्स एक्टिविस्ट मेनका गांधी ने सांप के जहर के इस्तेमाल के लिए यूट्यूबर की गिरफ्तारी की मांग की थी। हालांकि, एल्विश भी चुप नहीं बैठे। उन्होंने मेनका पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ केस करने की धमकी दे डाली।

क्या है पूरा मामला?

शुक्रवार 3 नवंबर को नोएडा के सेक्टर 49 में रेव पार्टी का आयोजन किया गया था, जहां पांच कोबरा स्नेक्स और नौ अलग तरह के सांप पाए गए थे। इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। एल्विश को सांप का जहर सप्लाई करने की बात कही गई है। हालांकि, यूट्यूबर ने खुद को निर्दोष बताया है।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav ने नशीले पदार्थ संग पकड़े जाने के आरोप को बताया 'बेबुनियाद', बोले- 'अगर मेरी भागीदारी मिली तो...'