Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav का खुलासा, बिग बॉस पर अभी भी बाकी है YouTuber का उधार, चुकानी है इतनी रकम

Elvish Yadav Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव के चाहने वाले पहले भी कम नहीं थे लेकिन सलमान खान के शो ने उनकी फैन फॉलोइंग को दोगुना बढ़ा दिया। उन्होंने बतौर वाइल्ड कार्ड इस शो जीतकर एक इतिहास रचा। हालांकि अब एल्विश यादव ने ऐसा बिग बॉस की इनाम राशि को लेकर ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर हर कोई चौंक गया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 22 Sep 2023 08:08 PM (IST)
Hero Image
Elvish Yadav Revealed Bigg Boss Ott 2 Prize Money / Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Elvish Yadav Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट थे। उनकी और अभिषेक मल्हान की ब्रोमैनशिप को दर्शकों ने शो में बहुत सराहा था। फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री आए थे, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने भारी तादाद में वोट्स पाए और सलमान खान के 'बिग बॉस ओटीटी 2' की ट्रॉफी जीती।

इसके साथ ही उन्हें 25 लाख इनाम राशि के रूप में मिले। अब हाल ही में एल्विश यादव ने ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर फैंस हक्के-बक्के रह गए। एल्विश यादव ने बताया कि बिग बॉस के मेकर्स पर अब भी उनका उधार बाकी है।

एल्विश यादव को बिग बॉस के मेकर्स से लेने हैं इतने पैसे

एल्विश यादव जो भी करते हैं, वो तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। अब हाल ही में बिग बॉस की इनाम राशि से जुड़ा हुआ उनका एक बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हाल ही में वह शहनाज गिल के शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज' में खास मेहमान बनकर पहुंचे थे।

इस दौरान जब उनसे शहनाज ने पूछा कि वह अपना थर्ड फोन कब खरीद रहे हैं, जिसका जवाब देते हुए YouTuber एल्विश यादव ने कहा,

चौथा भी लेंगे जब बिग बॉस वाले 25 लाख भेज देंगे"। उनकी इस बात को सुनने के बाद तुरंत ही शहनाज गिल ने रिएक्ट करते हुए कहा, "ये तो गलत है"।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav: उर्वशी रौतेला के बाद 'आश्रम' की सोनिया के दीवाने हुए एल्विश यादव, रोमांटिक वीडियो ने मचाई सनसनी

एल्विश यादव ने इतने मिलियन से जीता था 'बिग बॉस ओटीटी 2'

आपको बता दें कि सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एल्विश यादव ने सलमान खान का बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को जीतकर इतिहास रच दिया था। बिग बॉस के 16 टीवी पर और 2 ओटीटी पर सीजन आ चुके हैं, लेकिन एल्विश यादव से पहले कोई भी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ये शो नहीं जीता था।

Youtube Video Credit: Shehnaaz Gill 

एल्विश यादव का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह खुद ये दावा करते हुए नजर आए थे कि उनको लास्ट 15 मिनट में 280 मिलियन से ज्यादा वोट्स मिले थे। आपको बता दें कि हाल ही में एल्विश यादव का गाना 'हम तो दीवाने' गाना रिलीज हुआ है, जिसमें वह उर्वशी रौतेला के साथ नजर आए थे। इस गाने को फैंस का बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिला।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav: पूजा भट्ट ने एल्विश यादव को दिया कीमती बर्थ डे गिफ्ट, देखकर खुशी से फूले नहीं समाए यूट्यूबर