Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav: बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे एल्विश यादव! फिल्मों के अलावा हाथ लगे ये बड़े प्रोजेक्ट्स भी

Elvish Yadav यूट्यूबर एल्विश यादव की पहचान अब सिर्फ यूट्यूबर के तौर पर नहीं रह गई है। वह बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर के तौर पर भी चर्चित हैं। उनका स्टारडम इस शो के बाद बढ़ता ही जा रहा है। यही वजह है कि उन्हें कई फिल्मों के ऑफर आए हैं। एल्विश ने बताया कि उन्हें किन चीजों के लिए अप्रोच किया गया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 23 Aug 2023 02:00 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Elvish Yadav. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव इन दिनों हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाए हुए हैं। फैंस उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के इच्छुक हैं। एल्विश ने हाल ही में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) से मुलाकात की, जिसके बाद उनके राजनीति में शामिल होने की चर्चा तेज हो गई है। एल्विश राजनीति में शामिल होंगे या नहीं, यह तो बाद की बात है, लेकिन उनके पास एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कुछ ऑफर्स आए हैं, जिसका उन्होंने खुलासा किया है।

एल्विश के पास आए ढेर सारे ऑफर

एल्विश यादव ने यूट्यूब कंटेंट के जरिये लोगों का खूब मनोरंजन किया है। इसके बाद 'बिग बॉस ओटीटी 2' में आकर उन्होंने अपने 'सिस्टम' से अलग एंटरटेन किया। अब यूट्यूबर एक पायदान आगे बढ़ने की तैयारी में हैं। हाल ही में एल्विश ने एक चैनल को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट्स पर बात करने के साथ ही बताया कि उन्हें किन चीजों के ऑफर आ चुके हैं।

फिल्मों में जाएंगे एल्विश?

एल्विश ने बताया कि उन्हें कुछ फिल्मों के ऑफर आए हैं। इसके अलावा वेब सीरीज और कई अन्य रियलिटी शो के लिए भी अप्रोच किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि उन्हें थ्रिलर कॉन्सेप्ट पर बनी कहानियां ज्यादा पसंद हैं। उन्हें हीरो से ज्यादा विलेन का किरदार पसंद है। जो ऑफर उन्हें मिले हैं, उनमें किसी के लिए फिलहाल कुछ फाइनल नहीं है।

इस तरह की फिल्म से करना चाहेंगे डेब्यू?

एल्विश ने बताया कि उन्हें विलेन का रोल पसंद है, लेकिन अगर उन्हें कोई कॉमेडी पिक्चर मिलती है, तो वो उसे जरूर करना चाहेंगे। उन्होंने कहा कि दुनिया में किसी को भी हंसाना सबसे मुश्किल काम है।

बता दें कि एल्विश 'बिग बॉस' के इतिहास के पहले वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट हैं, जिन्होंने शो को बीच में ज्वाइन करने के बाद भी ट्रॉफी अपने नाम कर ली। उन्होंने आठ लाख के करीब वोट मिले थे। जबकि, दूसरे नंबर पर अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) रहे। उन्होंने छह लाख तक वोट हासिल किए थे। वहीं, तीसरे पायदान पर मनीषा रानी (Manisha Rani) रहीं।