Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav: फिर साथ दिखेंगे एल्विश यादव, जिया शंकर और अभिषेक मल्हान, इस प्रोजेक्ट के लिए साथ आए तीनों

Elvish Yadav बिग बॉस ओटीटी 2 में एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान की जिया शंकर के साथ ठीकठाक बॉन्डिंग थी। तीनों ने टॉप 5 तक का सफर तय किया। हालांकि ट्रॉफी एल्विश यादव जीत ले गए। वहीं यूट्यूबर ने अब एक प्रोजेक्ट का खुलासा किया है जिसमें उनके साथ जिया शंकर और अभिषेक मल्हान की जोड़ी देखने को मिलने वाली है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 29 Aug 2023 01:44 PM (IST)
Hero Image
Elvish Yadav, Jiya Shankar and Abhishek Malhan

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस ओटीटी 2' में काफी कुछ मजेदार देखने को मिला। पुनीत सुपरस्टार के कारनामों से लेकर घरवालों के एक दूसरे संग बनते-बिगड़ते रिश्तों तक, बिग बॉस ओटीटी 2 में काफी कुछ देखने को मिला। हालांकि, फैंस को सबसे ज्यादा एंटरटेनमेंट एल्विश यादव (Elvish Yadav) से मिला, जिन्होंने शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। 'बिग बॉस ओटीटी 2' खत्म होने के बाद फैंस को उनके नए प्रोजेक्ट का इंतजार था, जिसे लेकर यूट्यूबर ने बड़ा खुलासा किया है। 

एल्विश ने किया नए प्रोजेक्ट का ऐलान

एल्विश यादव एक्टिव यूट्यूबर हैं। 'बिग बॉस ओटीटी 2' जीतने के बाद उन्होंने कई वीडियो बनाए, जिस्में उन्होंने अपने डेली रूटीन के साथ ही अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की भी बात की है। हाल ही में एल्विश ने अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) और मनीषा रानी (Manisha Rani) के साथ वेब सीरीज शुरू करने की बात कही थी। अब उन्होंने एक और नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है।

जिया और अभिषेक के साथ आएंगे एल्विश

एल्विश यादव ने मंगलवार को नया व्लॉग पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बताया। इसी में एल्विश ने बताया कि जिया शंकर (Jiya Shankar) और अभिषेक मल्हान के साथ उनका नया गाना आ रहा है। हालांकि, इस सॉन्ग का टाइटल और थीम क्या होगी, इसके बारे में अभी खुलासा नहीं किया है। फिलहाल एल्विश एक अन्य शूट के लिए चंडीगढ़ रवाना हो चुके हैं।

इसी व्लॉग में एल्विश ने ये भी बताया कि उनके नाम से एक गाने को लेकर फेक खबर फैलाई जा रही है। उन्होंने उनके नाम से गलत खबरें न फैलाने की अपील की है। 

'बिग बॉस 17' में जाने की हैं अटकलें

एल्विश यादव को 'बिग बॉस ओटीटी 2' में काफी पसंद किया गया। यही वजह है कि वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट होते हुए भी वह बाजी मार ले गए। अब उनके 'बिग बॉस 17' में शामिल होने की चर्चा तेज है। इसे लेकर उन्होंने कुछ दिनों पहले रिलीज किए गए व्लॉग में हिंट भी दिया। एल्विश ने अपने फैंस से पूछा था कि अगर उन्हें बिग बॉस 17 का ऑफर आता है, तो उन्हें जाना चाहिए या नहीं।