Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav ने उड़ाया Manisha Rani का मजाक, पलटवार करते हुए बोले- 'वो दूसरों के लाइफ की...'

बिग बॉस ओटीटी 2 के दो कंटेस्टेंट इन दिनों काफी चर्चों में बने हुए हैं और वो दोनों कोई और नहीं बल्कि मनीषा रानी और एल्विश यादव ही हैं। बिग बॉस के घर में इनके बीच अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी लेकिन अब दोनों के बीच लड़ाई चल रही है। एल्विश-मनीषा ने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम से भी एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 31 Mar 2024 06:56 PM (IST)
Hero Image
एल्विश यादव और मनीषा रानी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एल्विश यादव और मनीषा रानी के बीच इन दिनों काफी विवाद देखने को मिल रहा है। दोनों ने कुछ दिनों पहले एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया था, इसके बाद दोनों ने ही इस बारे में सफाई दी और अपने-अपने कारण भी बताए। बीते दिन मनीषा ने अपने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया था।

इसमें उन्होंने कहा था कि एल्विश और मैंने एक प्रोजेक्ट के लिए साथ में कोलेब्रेशन किया था, लेकिन एल्विश ने उसके कवर फोटो में अपनी और उनकी फोटो के बजाय अपनी और अक्षय कुमार की फोटो लगा दी थी। इसके साथ ही मनीषा ने उन्हें अनफॉलो करने की वजह भी बताई।

यह भी पढ़ें: सामने आई Elvish Yadav को अनफॉलो करने की असली वजह, गुस्से से तिलमिलाई Manisha Rani बोलीं- आखिर मेरी भी इज्जत है

एल्विश ने उड़ाया मनीषा का मजाक

एल्विश ने अब अपने यूट्यूब पर एक वीडियो के साथ उनके व्लॉग का जवाब दिया है, जहां उन्होंने मनीषा का मजाक उड़ाते हुए कहा कि वह दूसरों के जीवन की परेशानियों को नहीं समझती हैं। एल्विश ने मनीषा की शिकायतों का मजाक भी उड़ाया।

उन्होंने वीडियो में कहा कि जब वह कानूनी मामलों में व्यस्त थे, तो मनीषा ने उनसे लगातार अपने कोलेब्रेशन वीडियो की कवर तस्वीर बदलने के लिए कहा। एल्विश ने बताया कि उन्होंने मनीषा को बताया था कि वह बदलाव नहीं कर सकते, क्योंकि इससे वीडियो की सफलता प्रभावित होगी।

मेरी तरफ से हमेशा रहेगी दोस्ती

इसके आगे उन्होंने मनीषा के सेल्फ रेस्पेक्ट वाले कमेंट के बारे कहा कि बच्चों जैसी हरकतें बंद करो। कोई किसी गंभीर मुद्दे में फंसा है और इन्हें सोशल मीडिया के कवर फोटो की पड़ी है। मेरी तरफ से दोस्ती हमेशा रहेगी और रही बात एल्विशा की, जो तो मेरी तरफ से कभी था भी नहीं।

बता दें कि मनीषा रानी और एल्विश यादव की मुलाकात बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में हुई थी। शो में दोनों की बॉन्डिंग को लोगों ने खूब एन्जॉय किया था। इसके बाद एल्विश शो के विनर भी बने।

यह भी पढ़ें: 'मुझे किसी ने बताया...', Elvish Yadav ने बताई Manisha Rani को अनफॉलो करने की वजह