Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav ने रेस्टोरेंट में एक शख्स को जड़ा जोरदार थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

Elvish Yadav Video एल्विश यादव आए दिन किसी न किसी चर्चा में रहते हैं। अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ। रविवार रात सोशल मीडिया पर यूट्यूबर एल्विश का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो में वह जयपुर के एक रेस्टोरेंट में लड़ाई करते नजर आए। इन दिनों एल्विश जयपुर में है। जहां उनकी एक स्टोरेंट में लड़ाई हुई ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 12 Feb 2024 12:25 AM (IST)
Hero Image
एल्विश यादव की लड़ाई (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।   Elvish Yadav Video: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कई ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।

आए दिन किसी न किसी चर्चा में एल्विश यादव का नाम सामने होता है। अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ। रविवार रात सोशल मीडिया पर यूट्यूबर एल्विश का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो में वह जयपुर के एक रेस्टोरेंट में लड़ाई करते नजर आए।

यह भी पढ़ें-  Elvish Yadav Case: गाने की शूटिंग के दौरान सांपों के इस्तेमाल मामले में 17 फरवरी को होगी सुनवाई

एल्विश यादव ने मारा थप्पड़

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) के इस वीडियो को द खबरी ने अपने सोशल मीडिया एक्स अकाउंट पर साजा किया है, जिसमें वह एक शख्स को जोरदार थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके आसपास कई और लोग भी दिखाई दे रहे हैं और एक पुलिसकर्मी भी नजर आ रहा है।  

क्यों मारा थप्पड़

एल्विश यादव (Elvish Yadav) का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर कई यूजर्स थप्पड़ मारने का कारण भी बता रहे हैं। कई यूजर्स का कहना है कि रेस्टोरेंट में बैठे उस शख्स ने एल्विश यादव के परिवार और पेरेंट्स के बारे में अपशब्दों का इस्तेमाल किया है।

कुशा कपिला से भी हुआ था पंगा

एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर कुशा कपिला ने हाल ही में एल्विश यादव को लेकर खुलासा किया था कि उन्होंने उन्हें इंस्टाग्राम पर ब्लॉक किया हुआ है। इसका कारण बताते हुए उन्होंने बताया कि कोरोना काल के दौरान किया था, जिसके बाद एल्विश ने उनसे दोस्ती करने की भी कोशिश की। बता दें, एल्विश ने कुशा को उन दिनों सस्ती करीना कपूर कहा था। इस अभद्र टिप्पणी पर कुशा ने उन्हें जवाब भी दिया था।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: Anurag Dobhal ने बिग बॉस फिनाले के बाद किया पहला पोस्ट, Elvish Yadav के लिए कही ये बड़ी बात