Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: भारी मार्जिन से जीत गए एल्विश यादव, इसमें सबसे ज्यादा वोट पाकर मारी बाजी

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 अपने अंतिम पड़ाव पर है। शो का ग्रैंड फिनाले बहुत नजदीक है। सभी कंटेस्टेंट्स के बीच कांटे की टक्कर होते देखने को मिल रही है खासकर एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के बीच कांटे की टक्कर है। इस बीच इनके बीच किसकी होगी जीत और कौन हार सकता है शो इसे लेकर पोल हुआ जिसमें बाजी सबके फेवरेट कंटेस्टेंट ने मारी है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 12 Aug 2023 03:49 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Elvish Yadav from Bigg Boss OTT 2

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' का ग्रैंड फिनाले बेहद नजदीक है। 14 तारीख को इस देश को 'बिग बॉस ओटीटी 2' का अगला विनर मिल जाएगा। ट्रॉफी तो कोई एक ही ले जाएगा, मगर सोशल मीडिया पर कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच कांटे की टक्कर है। इसमें बिना किसी शक के एल्विश यादव (Elvish Yadav) और अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) का नाम सबसे ऊपर है। मनीषा रानी भी रेस में बनी हुई हैं।

तेज प्रताप ने की एल्विश के लिए वोट अपील

जिया शंकर हाल ही में शो से एलिमिनेट हो गईं। अब बिग बॉस ओटीटी 2 अपने टॉप 5 मिल गए हैं। इन पांचों की फिनाले के लिए सीधी टक्कर है। फैंस के अलावा सिलेब्रिटीज ने भी अपने-अपने फेवरेट के लिए कंटेस्टेंट्स के लिए वोट अपील की है। यहां तक कि पॉलिटिशियन भी बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के लिए वोट की गुहार लगा रहे हैं। लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने एल्विश के लिए वोट अपील की है।

मिले सबसे ज्यादा वोट

हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी 2' के फैन पेज ने ट्विटर पोल कंडक्ट किया था कि बिग बॉस ओटीटी 2 कौन जीत सकता है। इसे एल्विश यादव ने जीता है। उन्हें कुल 1.84 लाख वोट्स मिले हैं।

एल्विश के पेरेंट्स ने की वोट अपील

अपने बेटे की जीत के लिए एल्विश के पेरेंट्स ने वोट अपील की है। एल्विश के पिता ने ये तक बताया कि वोटिंग के स्टेप्स क्या हैं। वोट करना कैसे है।

कहां देख सकेंगे ग्रैंड फिनाले?

'बिग बॉस ओटीटी 2' का ग्रैंड फिनाले 14 अगस्त को जियो सिनेमा पर शाम 7 बजे से देखा जा सकता है।