Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Entertainment: सिर्फ टीवी स्टार बनकर नहीं रहना चाहते थे Aamir Ali, डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ढूंढ रहे नया मुकाम

Amir Ali कहते हैं कि मेरा मुख्य पेशा एक्टिंग का है बाकी इंटरनेट मीडिया पर वीडियो बनाना रियलिटी शो में हिस्सा लेने जैसी चीजें उसके साथ चलती हैं। मैंने सोचा कि अब कुछ अलग और नया करना है इसलिए मैंने टीवी से ब्रेक लिया था। टीवी का स्टारडम छोड़कर एक नए प्लेटफार्म पर शुरू करना मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था।

By Deepesh pandey Edited By: Mohammad Sameer Updated: Sun, 31 Dec 2023 05:00 AM (IST)
Hero Image
सिर्फ टीवी स्टार बनकर नहीं रहना चाहते थे Aamir Ali

ऐसे कई कलाकार हैं जिन्हें भले ही घर-घर पहचान टीवी के माध्यम से मिली हो, लेकिन कुछ नया और अलग करने के लिए उन्होंने शीर्ष पर रहकर टीवी से अपनी राहें अलग कर ली। कहानी घर घर की, एफआईआर और एक हसीना थी धारावाहिकों के अभिनेता आमिर अली का नाम भी उन्हीं सितारों की सूची में शामिल है।

आमिर ने टीवी से दूरी बनाने के बाद ब्लैक विडोज और नक्सलबारी जैसी वेब सीरीज में काम किया। दैनिक जागरण से बातचीत में वह कहते हैं, ‘मुझे टीवी के जोन से निकलने में बहुत समय देना पड़ा। मुझे टीवी से कुछ अलग काम करना था। मुझे सिर्फ एक टीवी स्टार बनकर नहीं रहना था।

मेरा मुख्य पेशा एक्टिंग

मेरा मुख्य पेशा एक्टिंग का है, बाकी इंटरनेट मीडिया पर वीडियो बनाना, रियलिटी शो में हिस्सा लेने जैसी चीजें उसके साथ चलती हैं। मैंने सोचा कि अब कुछ अलग और नया करना है, इसलिए मैंने टीवी से ब्रेक लिया था। टीवी का स्टारडम छोड़कर एक नए प्लेटफार्म पर शुरू करना मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था। अपने 11-12 साल के टीवी करियर में मैंने बतौर मुख्य अभिनेता करीब आठ शो और तीन रियलिटी शो कर लिया था।

वहां मैंने रोमांटिक, ड्रामा, कामेडी हर तरह का काम कर लिया था। अब यहां मैंने एक नए सफर की शुरुआत की है, जहां मैं नवोदित की तरह हूं। आगे बढ़ने के लिए कड़ी मेहनत करना है, लेकिन मजा भी है।’ आगामी दिनों में आमिर वेब सीरीज लुटेरे और डाक्टर्स में नजर आएंगे। दोनों की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

यह भी पढ़ेंः नए रक्षामंत्री की नियुक्ति के बाद चीन का बड़ा फैसला, बिना कारण बताए 9 जनरलों को संसद से किया बर्खास्त