Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shiv Thakare: एक साथ नजर आए शिव ठाकरे और हिंदुस्तानी भाऊ, खतरों के खिलाड़ी 13 के अलावा पक रही है यह खिचड़ी!

Shiv Thakare फेमस रियलिटी शो बिग बॉस ने कई कंटेस्टेंट्स को लोकप्रियता का नया मुकाम दिया है। इस शो में आने के बाद कई लोगों की पॉपुलैरिटी में इजाफा हुआ है। इसी में से एक नाम है शिव ठाकरे का।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Fri, 03 Mar 2023 03:04 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Shiv Thakare and Hindustani Bhau

नई दिल्ली, जेएनएन। शिव ठाकरे, बिग बॉस 16 के टॉप 3 कंटेस्टेंट में से एक रहे हैं। 135 दिनों तक चलने वाले शो में उनकी जर्नी को ऑडियंस ने खूब पसंद किया, उन्हें ढेर सारा प्यार दिया। यही वजह है कि शो खत्म होने के बाद भी शिव ठाकरे को लेकर उनके फैंस के बीच दीवानगी कम या खत्म होने का नाम नहीं ले रही। उन्हें लेकर अब तक कई खबरें सामने आ चुकी हैं। वहीं, हाल ही में उनकी फोटो बिग बॉस सीजन के एक बहुत ही फेमस कंटेस्टेंट के साथ सामने आई है।

शिव ठाकरे को लेकर यह बात पक्की हो चुकी है कि वह 'खतरों के खिलाड़ी 13' में स्टंट करते नजर आने वाले हैं। बिग बॉस 16 से बाहर आने के बाद उन्हें अब तक कई पार्टी में देखा जा चुका है। वह बहुत सारे स्टार्स से मिल रहे हैं और उन्हें लेकर कुछ अपकमिंग प्रोजेक्ट्स भी हैं। इस बीच उनकी तस्वीर बिग बॉस के ही एक बहुत ही चर्चित कंटेस्टेंट के साथ सामने आई है। दोनों की तस्वीर को देख फैंस ने यह कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि शायद दोनों एक साथ नजर आने वाले हों।

इस सेलिब्रिटी के साथ नजर आए शिव ठाकरे

शिव ठाकरे की हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विवेक पाठक के साथ फोटो सामने आई है। जहां शिव ने बिग बॉस के 16वें सीजन में सभी कंटेस्टेंट्स को कड़ी टक्कर दी थी, वहीं हिंदुस्तानी भाऊ 13वें सीजन में कंटेस्टेंट्स को मात देते नजर आए थे। हालांकि, वह कुछ ही दिनों में शो से बाहर हो गए थे। लेकिन शिव की तरह उन्होंने भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली।

रश्मिका मंदाना की 'गुडबाय' को बायकॉट करने की कही थी बात

जब रश्मिका मंदाना की पहली बॉलीवुड मूवी 'गुडबाय' रिलीज होने वाली थी, तब हिंदुस्तानी भाऊ ने इस मूवी को बायकॉट करने की बात कही थी। उन्होंने एकता कपूर पर बड़ा आरोप लगाया था। एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था, 'आज से दो साल पहले एकता कपूर ने ऑल्टबालाजी में ट्रिपल एक्स सीरिज बनाई थी। इसमें इंडियन आर्मी और उनके परिवार को बदनाम किया गया था। तब मैंने आवाज उठाई थी और पूरे हिंदुस्तान ने सपोर्ट किया था। एकता कपूर को माफी मांगने के लिए कहा गया था।'

यह भी पढ़ें: पार्टी में Urfi Javed ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, जेलेस बाबिल खान ने किया कुछ ऐसा कि एक्ट्रेस हो गईं खफा

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut: कंगना रनोट ने जेन जेड को बताया 'गाजर मूली' की तरह, कहा- एक घर तक नहीं खरीद सकती यह जेनरेशन