Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव को जिया शंकर ने पिलाया सर्फ वाला पानी, बेशर्मी देख हक्की-बक्की हुईं आकांक्षा पुरी

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 में कई इंट्रेस्टिंग ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। वाइल्ड कार्ड एंट्री एल्विश यादव के आते ही पूरा गेम पलट गया है। उन्हें घरवालों का असिस्टेंट बनाया गया है जिसके बाद उनके ही दोस्त उनके दुश्मन बन बैठे हैं। जिया शंकर अविनाश सचदेव फलक नाज का उन्हें लेकर रवैया बदल गया। आकांक्षा पुरी ने जिया की हरकत पर हैरानी जताई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 19 Jul 2023 12:18 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Jiya Shankar, Elvish Yadav and Akanksha Puri

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) में कछ दिनों पहले यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने एंट्री ली। उनके घर में आते ही मानो पूरा गेम पलट गया है। जिया शंकर, अविनाश सचदेव और फलक नाज एक तरफ, और एल्विश यादव एक तरफ।

वीकेंड का वार एपिसोड में एल्विश को घरवालों का असिस्टेंट बनाया गया। इसके बाद पूरी बाजी ही पलट गई। घरवालों ने उनका कहा मानने से ही इनकार कर दिया। मगर हंगामा यहीं खत्म नहीं हुआ। हद तो तब हो गई, जब जिया शंकर ने यूट्यूबर को सर्फ वाला पानी पिला दिया। इस पर एक्स कंटेस्टेंट जिया शंकर ने रिएक्ट किया है।

एल्विश को पिलाया सर्फ वाला पानी

डिक्टेटरशिप की पावर मिलते ही एल्विश फॉर्म में आ गए। उन्होंने घरवालों को काम देना शुरू किया। इस दौरान जिया से उन्होंने एक गिलास पानी मांगा, तो 'पिशाचिनी' एक्ट्रेस ने उन्हें सर्फ से भरा पानी पिला दिया। जब एल्विश को स्वाद कुछ अलग लगा, तो उन्होंने मनीषा को टेस्ट कराया, जिसने बताया कि पानी में सर्फ मिलाकर दिया है। जिया को इस हरकत के बाद जरा भी अफसोस नहीं, और उन्होंने इसे प्रैंक बताया।

आकांक्षा पुरी ने किया रिएक्ट

इस हरकत के बाद #ShameonJiya ट्रेंड करने लगा। आकांक्षा पुरी के कानों तक भी जब ये बात पहुंची, तो उन्होंने इस पर हैरानी जताई। एक्ट्रेस ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन के पोस्ट पर शॉक्ड होकर लिखा, ''वकाई??? क्या आप सच कह रहे हैं? मैंने अभी ये एपिसोड तो नहीं देखा है, लेकिन ये बहुत शर्मनाक है। ऐसा नहीं करना चाहिए था। ये पागलपन है।''

वाइल्ड कार्ड एंट्री हैं एल्विश यादव

एल्विश यादव 'बिग बॉस ओटीटी 2' के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं। कुछ दिनों पहले ही शो में उनकी एंट्री हुई। उनके साथ ही आशिक भाटिया ने भी एंट्री ली थी। अब खबर आई है कि ध्रुव राठी (Dhruve Rathi) भी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर आने वाले हैं। हालांकि, इसकी ऑफिशियल इन्फॉर्मेशन सामने नहीं आई है।