Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मुझे अफसोस हुआ...' Munawar Faruqui के जीतने पर एक्स-गर्लफ्रेंड Ayesha Khan ने कहीं ऐसी बात

Ayesha Khan Video मुनव्वर फारुकी ने देर रात बिग बॉस सीजन 17 की ट्रॉफी अपने नाम की । ऐसे में मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान (Ayesha Khan) ने उनकी इस जीत पर रिएक्शन दिया है । लोगों का उम्मीद नहीं थी कि आयशा खान (Ayesha Khan) मुनव्वर को लेकर कुछ ऐसा कहेंगी लेकिन उन्होंने कह दिया है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 29 Jan 2024 12:42 PM (IST)
Hero Image
मुनव्वर फारुकी और आयशा खान (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ayesha Khan Video: बिग बॉस 17 की ट्रॉफी स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने अपने नाम कर ली है। शो के शुरुआत में मुनव्वर ने कहा था कि शो की ट्रॉफी तो डोंगरी जाएगी और 28 जनवरी को ऐसा ही हुआ। भारी भरकम वोटों के चलते फैंस ने उन्हें जीता ही दिया। ऐसे में अब हर कोई उन्हें बधाई देता नजर आ रहा है।

इसी बीच बिग बॉस 17 में नजर आईं मुनव्वर फारुकी एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान (Ayesha Khan) ने भी मुनव्वर की इस जीत पर रिएक्शन दिया है। लोगों का उम्मीद नहीं थी कि आयशा खान (Ayesha Khan) मुनव्वर  को लेकर कुछ ऐसा कहेंगी, लेकिन उन्होंने कह दिया है।

यह भी पढ़ें- 'ईगो हर्ट हुआ मैडम का', हार के बाद भीड़ से घिरीं Ankita Lokhande ने किया इस तरह बिहेव, हो गईं ट्रोल

आयशा खान का रिएक्शन

बिग बॉस 17 में आयशा खान (Ayesha Khan) ने बतौर वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री मारी थी। बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में आयशा खान पहुंचीं थीं। मुनव्वर के जीतने के बाद आयशा का रिएक्शन सामने आया है। मीडिया से बातचीत में आयशा ने कहा है कि, 'मैं खुश हूं, जनता का वोट है कोई भी जीते। सब उन्हीं पर है।' आगे उन्होंने अभिषेक की हार पर कहा कि,  मुझे अफसोस हुआ। मैं चाहती थी अभिषेक जीते पर कोई बात नहीं।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

अंकिता का एविक्शन बताया शॉकिंग

वहीं आयशा ने एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का एविक्शन शॉकिंग था. हम भी एक्सपेक्ट नहीं कर रहे थे. मैं तो अंकिता जी को टॉप 2 में देखती थी पर ठीक है क्या कर सकते हैं।

मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड रही आयशा

यह भी पढ़ें- जन्मदिन पर Munawar Faruqui ने जीता Bigg Boss Season 17 का खिताब, डोंगरी वासियों ने यूं मनाया जीत का जश्न

आयशा खान शो में मुनव्वर फारुकी से कई सवालों के जवाब लेने आई थी, उनहोंने खुलासा किया था कि शो में आने से पहले वह उनके साथ थे। इसके चलते उन्होंने मुनव्वर पर बहुत सारे आरोप लगाए थे।