Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fahmaan-Sumbul पापा तौकीर की वजह से हुई सुम्बुल और फहमान की लड़ाई? दोस्त से बिछड़कर तड़प रहे हैं इमली एक्टर

Fahmaan khan Sumbul Touqueer khan Friendship सुम्बुल तौकीर खान और फहमान की दोस्ती अब पहले जैसे नहीं रही। दोनों के बीच बातचीत बंद है और इमली एक्टर ने इसके पीछे सुम्बुल के पापा को जिम्मेदार ठहराया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 01 Jun 2023 10:17 AM (IST)
Hero Image
Fahmaan khan blame Sumbul Touqueer father for there fight

नई दिल्ली, जेएनएन।Fahmaan khan & Sumbul Touqueer khan Friendship: सुम्बुल तौकीर खान और फहमान खान की दोस्ती काफी पॉपुलर है। टीवी शो इमली में दोनों साथ नजर आए थे। शो में उनकी केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया। इनकी बॉन्डिंग देखकर लोगों का लगता था कि इनके बीच कुछ तो चल रहा है। फहमान तो सुम्बुल के लिए बिग बॉस 16 तक में चले गए थे। लेकिन अब इनके बीच पहले जैसा सब कुछ नहीं रहा है।

फहमान खान की टूटी दोस्ती

बॉलीवुड बबल के साथ इंटरव्यू में, फहमान खान ने अपनी और सुम्बुल की टूटी हुई दोस्ती की वजह बताई और कहा कि वो उम्मीद कर रहे हैं कि सब कुछ जल्दी ही ठीक हो जाए। फहमान ने कहा, "जब मेरे 15 मैसेज जाते हैं, तब शायद उसका एक जवाब आता है। यह उसकी गलती नहीं है, चीजें इसी तरह सामने आई हैं। मैंने इसे हल करने की कोशिश की है। मैंने उन तीनों को ईद पर फोन किया, लेकिन उनमें से किसी ने मेरा फोन नहीं उठाया।

सुम्बुल के पिता को ठहराया जिम्मेदार

एक्टर ने आगे कहा, मुझे बुरा लगता है कि पहले हम इतने अच्छे दोस्त थे। मैं किसी भी हाल में अपना दोस्त नहीं खोना चाहता। मैंने उसे दूसरे दिन मैसेज किया "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं अब तुम्हें कॉल नहीं कर सकता। यह बहुत बुरा है।" उसने जवाब दिया, "यह मेरी गलती नहीं है।" फहमान ने बताया कि बिग बॉस 16 से वापस लौटने के बाद से ही सुम्बुल काफी बदल गई थी।

मिला ये जवाब

उन्होंने आगे खुलासा किया कि इश्क हो गया गाने के एक बीटीएस वीडियो के वायरल होने के बाद सुम्बुल पिता बहुत परेशान थे। बहुत कोशिशों के बाद भी अंकल ने तबिश पाशा के गाने में सुम्बुल को काम नहीं करने दिया। बता दें कि इस खबर पर अब तक सुम्बुल और उनके पापा ने चुप्पी साध रखी है। सुम्बुल की कैट की हाल ही में मौत हुई है, जिसके बाद से पूरा परिवार सदमे में है।