Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shweta Tiwari को डेट करने की खबरों पर Fahmaan Khan ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हम जानते हैं हमारा रिश्ता कैसा'

छोटे पर्दे की चर्चित अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को लेकर अफवाहें उड़ी थीं कि वह 10 साल छोटे को-स्टार फहमान खान (Fahmaan Khan) को डेट कर रही हैं। अब इन अफवाहों पर इमली स्टार फहमान खान ने रिएक्शन दिया है। उन्होंने बताया है कि आखिर क्यों उनके और श्वेता के बीच अफेयर की अफवाह उड़ी। जानिए अभिनेता ने क्या कहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 20 Jul 2024 02:54 PM (IST)
Hero Image
फहमान खान ने श्वेता तिवारी संग डेटिंग रूमर्स पर किया रिएक्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बात चाहे बड़े पर्दे की हो या फिर छोटे पर्दे की... को-स्टार्स के बीच डेटिंग की अफवाह उड़ना कोई बड़ी बात नहीं है। टेलीविजन वर्ल्ड में कई बार को-स्टार्स के बीच डेटिंग की खबरें आती रहती हैं। कुछ समय पहले ऐसी ही अफवाह श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और फहमान खान (Fahmaan Khan) को लेकर फैली थी।

फहमान-श्वेता कर रहे डेटिंग?

अफवाहों के मुताबिक, 43 साल की श्वेता तिवारी 10 साल छोटे को-स्टार फहमान खान को डेट कर रही हैं। दोनों ने 2019 में आये टीवी शो 'मेरे डैड की दुल्हन' (Mere Dad Ki Dulhan) में साथ काम किया था। ऐसे में श्वेता और फहमान के डेटिंग रूमर्स ने खूब तूल पकड़ा। उसी वक्त अभिनेत्री अपने दूसरे पति अभिनव कोहली से अलग होने की खबरों को लेकर भी चर्चा में थीं।

डेटिंग रूमर्स पर फहमान का फुल स्टॉप

अब फहमान खान ने श्वेता तिवारी संग डेटिंग की खबरों पर रिएक्शन दिया है। अभिनेता ने साफ कहा है कि वह एक्ट्रेस को डेट नहीं कर रहे हैं, लेकिन सेट पर उनके बीच अच्छा बॉन्ड जरूर था। पिंकविला संग बातचीत में फहमान ने कहा-

मेरे हर शो में अफवाहें आती हैं यार। मैं तो उनको गुरु जी बुलाता था और वह मुझे सखी बुलाती थीं क्योंकि वह शो में मुझ पर बहुत भरोसा करती थी। वह जो भी महसूस करती थी, उसके बारे में मुझसे बात करती थी। हमारे बीच अच्छा बॉन्ड था। 

यह भी पढ़ें- 10 साल छोटे एक्टर को डेट कर रहीं Shweta Tiwari? अफेयर की खबरों पर 'इमली' फेम फहमान खान ने तोड़ी चुप्पी

श्वेता संग रिश्ते पर फहमान का रिएक्शन

जब फहमान खान से पूछा गया कि क्या उन्होंने श्वेता तिवारी से बचने की कोशिश की थी क्योंकि वह दूसरे पति से अलग होने के फेज से गुजर रही थीं। इस पर अभिनेता ने कहा- 

हम जानते हैं कि हम कैसे जुड़े थे, हम कैसे साथ रहे और हमारा रिश्ता कैसा था। अगर छिपाने के लिए कुछ होता तो समस्या होती। जब आप वाकई किसी रिश्ते में होते हैं और लोग नोटिस करते हैं तो आप थोड़ा सचेत हो जाते हैं कि लोगों को पता चल सकता है, लेकिन अगर कुछ नहीं है तो आपको सचेत होने की जरूरत नहीं है। 

मालूम हो कि श्वेता तिवारी ने दो शादियां कीं। पहली शादी राजा चौधरी से की, जिनसे उन्हें एक बेटी पलक तिवारी (एक्ट्रेस) है। राजा से अलग होने के बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी रचाई, लेकिन यह शादी भी 2019 में खत्म हो गई थी। दूसरे पति से अभिनेत्री को एक बेटा है।

यह भी पढ़ें- Exclusive: इमली से कितना अलग होगा कृष्णा-मोहिनी में फहमान का किरदार, Bigg Boss 18 का हिस्सा बनने पर तोड़ी चुप्पी