Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sumbul Touqeer संग अनबन की खबरों पर फहमान खान ने तोड़ी चुप्पी, बोले- उसके पापा ने मना कर दिया

Fahmaan and Sumbul सुम्बुल तौकीर (Fahmaan Khan) संग बिगड़ते रिश्ते पर फहमान खान ने अब चुप्पी तोड़ी है। दोनों ने स्टार प्लस के शो इमली में साथ में काम किया था। इसके बाद सुम्बुल तौकीर का हौसला बढ़ाने के लिए खुद फहमान बिग बॉस 16 में पहुंच गए थे।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 31 May 2023 12:32 AM (IST)
Hero Image
Fahmaan Khan, Sumbul Touqeer Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Fahmaan Khan and Sumbul Touqeer: बिग बॉस 16 और टीवी शो इमली  में नजर आ चुकी एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर (Fahmaan Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। पिछले कुछ दिनों से सुम्बुल और टीवी एक्टर फहमान खान की दोस्ती को लेकर कई तरह की खबरे सामने आ रही है, जिसमे कहा जा रहा है कि अब दोनों साथ नहीं है।

बता दें, दोनों ने स्टार प्लस के शो 'इमली' में साथ में काम किया था। इसके बाद सुम्बुल तौकीर का हौसला बढ़ाने के लिए खुद फहमान बिग बॉस 16 में पहुंच गए थे।

सुंबुल के पापा वीडियो नहीं करना चाहते- फहमान

पिछले कुछ दिनों सुंबुल और फहमान के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। अब एक्टर ने एक इंटरव्यू में इसे लेकर बातचीत की है।  बॉलीवुड बबल के इंटरव्यू में फहमान ने कहा, 'सुंबुल को मैंने इसमें कहीं भी इंवॉल्व नहीं किया, क्योंकि मुझे पता है कि ये उसकी तरफ से नहीं आ रहा है। मैंने सुंबुल के पापा को फोन किया था- मैंने कहा था अंकल देखो, मैं एक आखिरी बार बात कर रहा हूं। माफ कर दीजिए। छोड़ दीजिए, लेकिन उन्होंने कहा कि नहीं करूंगा। तो मैंने ताबिश को फोन करके कहा कि सुंबुल के पापा वीडियो नहीं करना चाहते हैं।

क्या गाने को लेकर खराब हुआ रिश्ता?

बता दें, महीनों पहले खबर थी कि सुंबुल और फहमान दोबारा एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले है, जिसे वह ताबिश पाशा के साथ करेंगे। हालांकि ये वीडियो नहीं आया, क्योंकि सुंबुल के पापा ऐसा नहीं चाहते हैं। वहीं सुंबुल ने भी एक वीडियो रिलीज किया और कहा कि उसकी फैमिली को इस सब में इंवॉल्व नहीं करना चाहिए।

क्या सुम्बुल और फहमान की दोस्ती हुई खत्म ?

इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर फैंस का एक ही सवाल है कि क्या अब इन दिनों की दोस्ती टूट गई है। बता दें, सुम्बुल और फहमान अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। जब हम इमली की शूटिंग कर रहे थे, हम हमेशा साथ थे। उस शो के सेट से आए वीडियो में भी वह मेरे हाथ पर लेटी हुई थी और हम ऐसे सोए थे जैसे हम पूरे दिन शूटिंग कर रहे थे और थके हुए थे।

किसी ने वह वीडियो लिया और डाल दिया और मैंने उसे फिर से शेयर किया। यही उसके पापा को पसंद नहीं आया।' सुम्बुल तौकीर के पापा इस पूरे मामले में शामिल हो गए और दोस्ती टूटने का कारण बन गई।