Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 18 का हिस्सा बनेगा ये सोशल मीडिया स्टार, बोला- मेकर्स से चल रही है बात

विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 18 का फैंस अब बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं जो अक्टूबर में शुरू हो सकता है। हालांकि इसके शुरू होने से पहले ही कई स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं जो इस सीजन का हिस्सा बन सकते हैं लेकिन अभी किसी भी नाम को कन्फर्म नहीं किया गया है। इसी बीच अब एक और सोशल मीडिया स्टार का नाम सामने आया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 09 Aug 2024 10:37 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 18 (Photo Credit : X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 खत्म होने के बाद अब फैंस को बिग बॉस 18 का बेसब्री से इंतजार है। हर बार की तरह इस बार भी रियलिटी शो को अभिनेता सलमान खान होस्ट करते हुए दिखाई दे सकते हैं। साथ ही लोगों को इसमें कई जाने-माने चेहरे भी नजर आ सकते हैं। इनमें से कृतिका मलिक, अर्जुन बिजलानी समेत कई लोगों के नाम भी सामने आ चुके हैं।

हालांकि, अभी तक किसी भी कंटेस्टेंट के नाम को लेकर ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। अब एक और इन्फ्लुएंसर-डिजिटल क्रिएटर का नाम सामने आया है, जो इस शो में शामिल हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Asim Riaz को फिर मिला प्यार? हिमांशी खुराना के 'दुल्हन' बनने के बाद दिखाई मिस्ट्री गर्ल की फोटो

बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेगा ये इन्फ्लुएंसर?

टीवी पर बिग बॉस के 17 सीजन आ चुके हैं और सभी सीजन को लोगों ने काफी पसंद किया है। अब हर कोई इसके 18वें सीजन को लेकर उत्साहित है, जिसे लेकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये अक्टूबर में शुरू हो सकता है। अब इसमें शामिल होने वाले एक और कंटेस्टेंट को लेकर अपडेट आई है।

Photo Credit: faisal shaikh/Instagram

बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर फैजल शेख यानी मिस्टर फैजू इस शो के कन्फर्म कंटेस्टेंट है। अब उन्होंने खुद इसे लेकर बात की है और बताया है कि वह शो में शामिल होने वाले हैं या नहीं।

वीडियो में क्या बोले मिस्टर फैजू

टेलीचक्कर ने फैजल शेख का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने शेयर किया है कि अगर उनके फैंस चाहेंगे तो वह जरूर शो का हिस्सा बनेंगे, लेकिन मैं अपने फैंस को जानता हूं वो चाहते हैं कि मैं शो होस्ट करूं। इसके आगे उन्होंने कहा कि मैं बिग बॉस में जाने के लिए पूरा तैयार हूं, लेकिन कुछ चीज हैं मेरे घर की जो बहुत पर्सनल हैं।

अपनी इन चीजों के बारे में मैंने टीम से बात की है कि मैं उन वजह से नहीं जा पा रहा हूं, लेकिन क्या पता कि कभी भविष्य में वो मौका कभी मुझे मिल जाए। साथ ही वह इसके लिए अपने परिवार वालों को मनाने की भी पूरी कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 जीतने के बाद सना मकबूल ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को पहचानने से किया इनकार, बोलीं - कौन श्रीकांत?