Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Adnaan Shaikh के बाद दूल्हा बनेंगे Mr Faisu! जन्नत जुबैर संग डेटिंग रूमर्स के बीच शादी को लेकर बताया अपना प्लान

जाने-माने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर फैसल शेख (Faisal Shaikh) टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर के साथ रूमर्ड डेटिंग को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में फैजू ने अपनी शादी की प्लानिंग बताई है। बिग बॉस ओटीटी 3 फेम अदनान शेख की संगीत सेरेमनी में शामिल हुए फैसल शेख ने बताया कि वह कब शादी के बंधन में बंधने की सोच रहे हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 24 Sep 2024 03:31 PM (IST)
Hero Image
फैसल शेख ने अपनी शादी की प्लानिंग पर तोड़ी चुप्पी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 फेम अदनान शेख (Adnaan Shaikh) अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। बीती शाम को अदनान ने एक शानदार संगीत पार्टी और कव्वाली नाइट होस्ट की थी, जिसमें उनके जिगरी यार समेत बिग बॉस कंटेस्टेंट्स भी मौजूद थे। अदनान की शादी की चर्चा के बीच अब एक और एक्टर ने अपनी शादी को लेकर गुडन्यूज दे दी है।

हम बात कर रहे हैं फैसल शेख (Faisal Shaikh) की। अदनान के बेस्ट फ्रेंड फैसल शेख ने अपने दोस्त की संगीत पार्टी में अपनी शादी को लेकर बड़ा हिंट दिया है। फैसल के स्टेटमेंट से उनके चाहने वाले खुश हो गए हैं।

शादी पर क्या बोले फैसल शेख

दरअसल, अदनान शेख की संगीत पार्टी में फैसल शेख अपने दोस्तों के साथ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पैपराजी को पोज देते हुए अपनी शादी को लेकर भी हिंट दे दिया। जब उनसे पूछा गया कि उनका शादी को लेकर क्या प्लान है? तो झलक दिखला जा 10 के कंटेस्टेंट ने कहा, "अभी मैं मेरा एक्साइटमेंट बढ़ा रहा हूं। ये देखने के बाद मैं भी करूंगा, इंशाल्लाह।"

यह भी पढ़ें- Adnaan Shaikh ने संगीत सेरेमनी में दुल्हन के साथ ली शानदार एंट्री, Bigg Boss की पलटन भी आई नजर

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

जन्नत जुबैर संग जुड़ रहा नाम

फैसल शेख का नाम पिछले काफी समय से जन्नत जुबैर के साथ जुड़ रहा है। दोनों अच्छे दोस्त हैं। यूं तो दोनों ने हमेशा अपनी दोस्ती को एक्सेप्ट किया है, लेकिन डेटिंग को लेकर बात टाल देते हैं। हालांकि, फैजू और जन्नत की बॉन्डिंग इतनी स्ट्रॉन्ग है कि फैंस उनकी डेटिंग के कयास लगाने लगते हैं।

कौन हैं फैसल शेख?

फैसल शेख को सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। वह फनी रील्स या फिर म्यूजिक वीडियोज बनाने के लिए मशहूर हैं। उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी झलक दिखला जा 10 से मिली थी। फिर वह खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आए। वह लाफ्टर शेफ (Laughter Chefs) में भी जन्नत को चीयर-अप करते नजर आए थे। आज इंस्टाग्राम पर उन्हें 32.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

यह भी पढ़ें- KKK 13: खतरनाक वॉटर स्टंट को परफॉर्म कर फैसल शेख की हालत हुई खराब ! वीडियो शेयर कर बताया एक्सपीरियंस