Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Abhishek Malhan के भाई ने फलक नाज की फैमिली को किया रोस्ट, एक्ट्रेस की मां ने दिया मुंह तोड़ जवाब

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ा आम बात है। कई बार ये झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि कंटेस्टेंस्ट्स के घरवाले तक बीच में बोल पड़ते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ अभिषेक मल्हान और फलक नाज के साथ। इनके झगड़ों में घर वाले कूद पड़े हैं। हाल ही में अभिषेक के भाई ने फलक की फैमिली पर कमेंट किया जिसका फलक की मां ने करारा जवाब दिया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 15 Jul 2023 05:29 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Falaq Naaz With her Mother (Left) and Abhishek Malhan (Right)

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस ओटीटी 2 में हर दिन कुछ न कुछ ट्विटस्ट से भरा देखने को मिलता है। बीते कुछ एपिसोड्स में फुकरा इंसान अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) और फलक नाज (Falaq Naaz) के बीच तू तू मैं मैं होते दिखी। फलक ने अभिषेक के लिए 'जनानी' जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया। जिसके बाद अभिषेक मल्हान के भाई निश्चय मल्हान (ट्रिगर्ड इंसान) ने यूट्यूब व्लॉग पर फलक नाज और उनकी फैमिली को रोस्ट किया। निश्चय ने नाज फैमिली के लिए जो भी कुछ कहा, उस पर फलक की मां कहकशां ने रिएक्ट किया है।

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट के अनुसार, कहकशां ने बताया कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' में उन्हें उसका गेम प्लान कैसा लग रहा है। साथ ही उन्होंने फुकरा इंसान के भाई के वीडियो पर भी रिएक्ट किया, जिसमें काफी कुछ कहा गया है।

कई चीजों पर मतभेद होता है, लेकिन हम एक दूसरे से प्यार भी करते हैं

कहकशां ने कहा कि अभिषेक मल्हान के भाई ने जो कुछ भी कहा, उसका मतलब क्या है। क्या है इंसल्टिंग नहीं था? अगर कल को मेरे बच्चे किसी को रोस्ट करके पैसा कमाते हैं, तो ये मेरे लिए बेइज्जति वाली बात होगी। मुझे उसके बारे में नहीं पता, लेकिन हमारी बहुत नॉर्मल फैमिली है। हमारी लड़ाई होती है। कई चीजों पर मतभेद होता है, लेकिन हम एक दूसरे से प्यार भी करते हैं। हर उतार-चढ़ाव में एक दूसरे के साथ होते हैं।

'हमारी यूट्यूब वाली फैमिली नहीं'

कहकशां ने कहा कि हमारी फिल्मी फैमिली नहीं है, जो कैमरे पर आए, हाय-हेलो किया और अपने बारे में बताने लगे। हमारी यूट्यूब वाली फैमिली भी नहीं है। हम बहुत ही साधारण इंसान हैं। हमारे घर में बच्चों से बड़ों से गलती होती है, उसे सुधारते हैं। हम साथ मिलकर उसका समाधान खोज निकालते हैं। ये (शीजान खान मैटर) बहुत ही पर्सनल मैटर है, और मैं नहीं समझती कि इस पर किसी को कमेंट करने का हक है। अगर आप किसी के इमोशन्स पर हमला कर रहे हैं, तो ये बहुत ही वाहियात चीज है। आप सोचिये आपके साथ ऐसा होगा, तो कैसा लगेगा।

क्या कहा था अभिषेक के भाई ने?

दरअसल, फलक नाज और अभिषेक मल्हान के बीच कुछ झिकझिक हुई थी, जिस पर फलक ने उन्हें जनानी कह दिया था। किसी बात पर हुई लड़ाई में उन्होंने ये भी कह दिया कि अपने पेरेंट्स से ऐसे बात करते होगे। इनके बीच हुई लड़ाई पर निश्चय मल्हान ने अपने यूट्यूब व्लॉग में फलक और उनकी फैमिली के खिलाफ काफी कुछ कहा।उन्होंने शीजान खान केस के दौरान की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस के वीडियो को शेयर कर उस पर कमेंट किया। इसी पर फलक की मां ने नाराजगी जताई है।