Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shoaib Ibrahim के साथ शादी करके Dipika Kakar ने खो दी अपनी पहचान! फलक नाज ने बताया- क्यों टूटी उनकी दोस्ती

Falaq Naaz On Dipika Kakar बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 फेम फलक नाज ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया था कि कभी वह और दीपिका कक्कड़ एक-दूसरे की बेस्ट फ्रेंड थीं लेकिन अब उनके बीच कोई दोस्ती नहीं है। उन्होंने ये भी कहा कि शोएब इब्राहिम के साथ शादी के बाद दीपिका कक्कड़ ने अपनी पहचान खो दी है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 29 Jul 2023 10:26 PM (IST)
Hero Image
Falaq Naaz reveals Dipika Kakar lost her identity after marriage with Shoaib Ibrahim. Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Falaq Naaz On Dipika Kakar: 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' फेम फलक नाज की 'ससुराल सिमर का' से मशहूर हुईं एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) के साथ कभी अच्छी दोस्ती हुआ करती थी। एक लेटेस्ट इंटरव्यू में फलक ने खुलासा किया है कि शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के साथ शादी करके दीपिका ने अपनी पहचान खो दी है।

फलक नाज ने दीपिका संग दोस्ती पर कही ये बात

फलक नाज और दीपिका कक्कड़ ने 'ससुराल सिमर का' में साथ काम किया था। इसी दौरान दोनों की गहरी दोस्ती हो गई थी, लेकिन फिर अचानक उनका कनेक्शन टूट गया। फलक ने सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में कहा-

"वह हमेशा मेरी दुआओं में होती हैं, मेरी जिंदगी में नहीं, क्योंकि मैं एक ऐसी इंसान हूं कि अगर मैं किसी के करीब हूं तो मैं उनसे उम्मीद करती हूं कि वे कम से कम एक बार मुझसे बात करें और मुझसे पूछें कि मैं कैसी हूं। जैसे एक बार आप किसी से जुड़ जाते हैं तो आप उनके इग्नोरेंस को स्वीकार नहीं कर पाते हैं।"

"मुझे पता है कि वह मुझसे बहुत प्यार करती थी, लेकिन मेरी एक ही शिकायत थी कि आप अपनी जिंदगी में इतने बिजी कैसे हो सकते हैं कि आपके पास मुझसे बात करने का भी समय नहीं है। हम बस दूर होते गये।"

शादी के बाद दीपिका के पहचान खोने पर बोलीं फलक

फलक नाज ने आगे बताया कि शोएब के साथ शादी के बाद दीपिका ने अपनी पहचान खो दी। हालांकि, उनके बीच बहुत प्यार है। एक्ट्रेस ने कहा-

"मैंने उनसे पूछा था कि क्या उन्हें अपनी पहचान खोने में परेशानी हो रही है। उन्होंने कहा कि वह खुश हैं और ऐसा कुछ भी नहीं है। अगर वह खुश है तो मैं भी खुश हूं। लोगों की अपनी राय होती है। दीपिका को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह काफी सुलझी हुई हैं।"

बुरे वक्त में दीपिका ने फलक को नहीं किया था एक कॉल

फलक के भाई शीजान खान को पिछले साल दिसंबर में तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में गिरफ्तार कर लिया गया था और महीनों के बाद उन्हें जेल से रिहा किया गया था। फलक का कहना है कि उस मुश्किल घड़ी में दीपिका ने उन्हें एक कॉल या मैसेज तक नहीं किया था, जिसकी वजह से उन्हें काफी बुरा लगा था। इसी के बाद उनकी दोस्ती में दरार आ गई थी।