Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss हाउस पहुंचे मनीषा रानी के पापा, बेबिका ने की भविष्यवाणी बोलीं- अंकल आपकी दूसरी शादी होगी

Bigg Boss OTT हाउस में इस हफ्ते शो में कंटेस्टेंट्स के परिवार वाले उनसे मिलने आ रहे हैं । इसकी शुरुआत हो चुकी हैं । सोमवार को तीन कंटेस्टेंट्स के पेरेंट्स उनसे मिलने पहुंचे । पहला मनीषा रानी दूसरा अविनाश सचदेव और तीसरा अभिषेक मलहान। बिग बॉस ओटीटी 2 में बिहार की रहने वाली मनीषा रानी के पिता पहुंचे ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 01 Aug 2023 09:27 AM (IST)
Hero Image
Manisha Rani father Bigg Boss ott 2 house

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' का विनर कौन होगा, इसका पता तो आने वाले कुछ ही दिनों में चलेगा, लेकिन अब शो में एक नया वीक शुरू हो चुका है। इस हफ्ते शो में कंटेस्टेंट्स के परिवार वाले उनसे मिलने आ रहे हैं। इसकी शुरुआत हो चुकी हैं। सोमवार को तीन कंटेस्टेंट्स के पेरेंट्स उनसे मिलने पहुंचे। पहला मनीषा रानी दूसरा अविनाश सचदेव और तीसरा अभिषेक मलहान।

बिग बॉस के घर पहुंचे मनीषा रानी के पापा

'बिग बॉस ओटीटी 2' में बिहार की रहने वाली मनीषा रानी के पिता पहुंचे, जिसे देखते ही मनीषा रोने लगे और उन्हें भागकर गले लगा लिया। पिता से मिलने के बाद मनीषा ने एक-एक कर सभी घरवालों से उन्हें मिलवाया।

मनीषा के पापा करेंगे दूसरी शादी- बेबिका

मनीषा के पिता घर में आए हो और बेबिका धुर्वे से बातचीत न करे। ऐसा हो नहीं सकता। भले ही मनीषा और बेबिका के बीच अनबन देखने को मिलती हो, लेकिन बेबिका ने उनके पिता काफी मजेदार बातें की। इतना ही नहीं बेबिका ने मनीषा के पिता का हाथ देखा और बताया कि उनकी दूसरी शादी का योग है। यह सुनकर मनीषा खुशी ने नाचने लगती हैं।

— BB LF Videos (@BBosslivefeed1) July 31, 2023

इस हफ्ते नॉमिनेशन में है मनीषा रानी

मनीषा रानी को वीकेंड का वार में सलमान खान से काफी डांट पड़ी थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर मनीषा के फैंस का सलमान खान पर गुस्सा फूट पड़ा था। मनीषा रानी एक बार फिर इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो चुकी हैं। इस हफ्ते बिग बॉस के घर में चार कंटेस्टेंट्स नॉमिनेशन से बच गए हैं। इस लिस्ट में एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे शामिल हैं।

जल्द होगा ग्रैंड फिनाले

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 के ग्रैंड फिनाले की तारीख सामने आ गई है। शो को दो हफ्ते आगे बढ़ाया गया था और अब इस सीजन का ग्रैंड फिनाले 13 अगस्त को होगा। यानी महज 2 हफ्ते बाद बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर मिल जाएगा।