Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: होटल में तब्दील होगा 'बिग बॉस' का घर, जद हदीद की बेटी की होगी शो में एंट्री!

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 दिन प्रतिदिन मनोरंजक होता जा रहा है। शो में अलग-अलग ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलते हैं जो कि ऑडियंस का एंटरटेनमेंट लेवल बनाए हुए हैं। बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में भी काफी कुछ इंट्रेस्टिंग देखने को मिलने वाला है। शो के अपकमिंग एपिसोड में फैमिली वीक शुरू होगा जिसमें सभी के घर से कोई न कोई आएगा।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 31 Jul 2023 05:00 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Jad Hadid with his Daughter

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' पिछले कई दिनों से ट्रेंडिंग में बना हुआ है। कभी अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) और जिया शंकर (Jiya Shankar) की क्लोजनेस की वजह से, तो कभी एल्विश यादव के स्वैग की वजह से, यह शो पिछले महीने के मुकाबले अब दिन प्रतिदिन इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है।

जहां 'बिग बॉस ओटीटी 2' के पिछले वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) के एल्विश यादव (Elvish Yadav) को फटकार लगाने से माहौल गरमा गया, वहीं शो में यह वीक परिवार के प्यार और दुलार भरा रहने वाला है।

होटल में तब्दील होगा 'बिग बॉस' का घर

'बिग बॉस ओटीटी 2' के आने वाले दिनों में 'फैमिली वीक' दिखाया जाएगा। मगर उनकी एंट्री यूं ही नहीं होगी। दरअसल, कंटेस्टेंट्स को टास्क दिया जाएगा, जिसे पूरा करने के बाद उनकी मुलाकात उनके घरवालों से होगी। यह टास्क होगा बिग बॉस हाउस को होटल में तब्दील करने का। इस टास्क में अभिषेक मल्हान को होटल का मैनेजर बनाया जाएगा।

बाकी कंटेस्टेंट्स में कोई शेफ, तो कोई रिसेप्शनिस्ट की ड्यूटी करेगा। जो गेस्ट इस होटल में आएंगे, वो और कोई नहीं, बल्कि कंटेस्टेंट्स के घरवाले होंगे।

इनके घरवालों की हुई एंट्री

फैमिली वीक को कुछ ट्विस्ट और टर्न के साथ पूरा किया जाएगा। घरवालों को कुछ स्पेशल पावर दी जाएगी, जो कि संबंधित कंटेस्टेंट के पास नहीं होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अविनाश सचदेव की मां ने शो में एंट्री ले ली है।

जद हदीद की बेटी भी एंट्री लेंगी।

बिग बॉस ओटीटी 2 अपडेट

'बिग बॉस ओटीटी 2' के अब तक के अपडेट पर नजर डालें तो आशिका भाटिया (Aashika Bhatia) एविक्ट हो चुकी हैं। वहीं, पिछले वीकेंड का वार में सलमान खान ने एल्विश यादव को 500 रुपये देकर अपनी आर्मी खरीदने (एल्विश आर्मी) जैसी बातें कही थीं, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर तनातनी का माहौल बन गया है।