Move to Jagran APP

Rushad Rana Wedding: टीवी के जाने-माने एक्टर रुशद राणा ने रचाई दूसरी शादी, मराठी रीति-रिवाजों से लिए फेरे

Rushad Rana Wedding एक्टर रुशद राणा (Rushad Rana) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड केतकी वालावलकर (Ketki Walawalkar) संग आज 4 जनवरी को सात फेरे लिए है। सोशल मीडिया पर इस कपल की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 04 Jan 2023 04:02 PM (IST)
Hero Image
Rushad Rana, Ketki Walawalkar, Rushad Rana Wedding

 नई दिल्ली, जेएनएन। Rushad Rana Wedding: टीवी  के जाने-माने एक्टर रुशद राणा  (Rushad Rana) ने आखिरकार अपनी जीवनसाथी  को चुन ही लिया है। एक्टर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड केतकी वालावलकर (Ketki Walawalkar) संग आज यानी 4 जनवरी को सात फेरे लिए है। अब सोशल मीडिया पर इस कपल की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है।

केतकी और रुशद की शादी की तस्वीरें

इस कपल ने मराठी रीति-रिवाजों से शादी रचाई। शादी के जोड़े में रुशद और केतकी मेड फॉर ईच अदर लग रहे हैं। बात करें केतकी के लुक की तो इस खास दिन के लिए उन्होंने येलो और ग्रीन कलर की महाराष्ट्रियन साड़ी पहनी, जिसके साथ उन्होंने ट्रेडिशनल ज्वैलरी भी कैरी की। वहीं, रुशद धोती और कुर्ते में नजर आए इसके साथ उन्होंने गले में दुपट्टा कैरी किया हुआ था। कपल की शादी मराठी रीति रिवाजों से हुई। रुशद पारसी हैं और केतकी महाराष्ट्रियन।

43 साल की उम्र में रुशद दूसरी बार बनें दूल्हा

रुशद और केतकी अपनी शादी के लिए काफी समय से एक्साइटेड थे। 43 साल की उम्र में रुशद फिर से दूल्हा बने हैं। एक्टर की पहली शादी साल 2010 में हुई थी, लेकिन उनकी पहली शादी केवल तीन साल में खत्म हो गई। साल 2013 में उनका तलाक हुआ। शादी टूटने के बाद रुशद की जिंदगी में केतकी वालावलकर आईं।

शादी में पहुंचे कई टीवी सेलेब्स

शादी से पहले इस कपल की प्री-वेडिंग फंक्शन की भी तस्वीरें वायरल हो रही है। यह फोटो इस कपल के मेहंदी सेरेमनी की है, जिसमें  केतकी ने अपनी मेहंदी को जमकर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। रुशद और केतकी की शादी के फंक्शंस में टीवी वर्ल्ड के जाने-माने सितारों ने शिरकत की। सीरियल अनुपमा की पूरी कास्ट इस कपल की शादी और सभी फंक्शन में पहुंची।

कौन हैं केतकी वालावलकर

केतकी टीवी के हिट सीरियल अनुपमा की क्रिएटिव डायरेक्टर हैं। रुशद और केतकी की मुलाकात सीरियल अनुपमा के सेट पर हुई थी। वहीं, दोनों की दोस्ती हुई और फिर प्यार हुआ। रुशद पिछले कई सालों से टीवी इंडस्ट्री में हैं। उन्हें शो हिप हिप हुर्रे में निभाए गए किरदार राघव के लिए जाना जाता है। इसके बाद उन्होंने शो ससुराल सिमर का, अनुपमा, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, बड़े अच्छे लगते हैं, जैसे शोज में काम किया है।

यह भी पढ़ें- दुबई में एक ही पार्टी में स्पॉट हुए नोरा फतेही और आर्यन खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

यह भी पढ़ें- Madhur Bhandarkar Photo: दिल्ली में हाफ टीशर्ट पहन कड़ाके की सर्दी में दौड़े मधुर, यूजर्स ने किये ऐसे कमेंट