Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Smriti Irani on Elvish Yadav: एल्विश को सपोर्ट करने के लिए फैंस ने मांगा स्मृति ईरानी का साथ, मिला यह जवाब

बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले नजदीक है। अब से कुछ ही देर में देशवासियों को इस शो का विनर मिल जाएगा। फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को जिताने के लिए मल्टीपल टाइम्स वोट कर रहे हैं। सभी ने अपने चहेते लोगों को जिताने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। इस बीच केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने वाइल्ड कार्ड फिनालिस्ट एल्विश यादव को लेकर कुछ कहा है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 14 Aug 2023 05:33 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Smriti Irani and Elvish Yadav

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2 Grand Finale: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' को अब से कुछ ही देर में अपना विनर मिल जाएगा। ट्रॉफी को लेकर कंटेस्टेंट्स में कांटे की टक्कर बनी हुई है। अगर सोशल मीडिया ट्रेंड को देखें, तो एल्विश यादव (Elvish Yadav) और अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) में से किसी एक के नाम पर विनर की मुहर लगती दिख रही है।

जहां एल्विश को फैंस के अलावा सिलेब्रिटीज का सपोर्ट भी मिल रहा है। वहीं, दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने एल्विश को लेकर हैरानी वाली बात कही है।

Watch the #BBOTT2 Grand Finale tonight at 9 PM, streaming free on #JioCinema.#BBOTT2onJioCinema @BeingSalmanKhan pic.twitter.com/VUX331HOX3— JioCinema (@JioCinema) August 14, 2023

एल्विश को सपोर्ट करने पर स्मृति ने कही ये बात

दरअसल, हाल ही में स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर 'आस्क मी एनिथींग' सेशन रखा। यहां उन्होंने फैंस के कई सवालों के मजेदाकर जवाब दिए। किसी ने उनकी शादी से जुड़ा सवाल पूछा तो किसी ने उनके कॉन्फिडेंस लेवल की तारीफ की। इन सबके बीच एक फैन ने उनसे एल्विश यादव को सपोर्ट करने की बात कही। इस पर केंद्रीय मंत्री ने गजब जवाब दिया।

स्मृति ने कहा, ''ये एल्विश वहां क्या कर रहा है।'' इस जवाब के साथ ही उन्होंने बड़े अक्षरों में 'बिग बॉस' लिखा। केंद्रीय मंत्री का फिनाले से एक रात पहले एल्विश के लिए यह जवाब देना वायरल हो गया है।

'बिग बॉस ओटीटी 2' ग्रैंड फिनाले

'बिग बॉस ओटीटी 2' के ग्रैंड फिनाले में एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान का कॉम्पटीशन एक दूसरे के अलावा पूजा भट्ट (Pooja Bhatt), बेबिका ध्रुवे (Bebika Dhruve) और मनीषा रानी (Manisha Rani) से भी है। अभी तक के वोटिंग नतीजों में एल्विश यादव सबसे आगे हैं। बहरहाल, फाइनल रिजल्ट में जीतने वाले को चमचमाती ट्रॉफी के साथ ही 25 लाख का कैश प्राइज भी मिलेगा। ग्रैंड फिनाले का लाइव टेलीकास्ट आज रात जियो सिनेमा पर शाम 7 बजे से शुरू होगा।