Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

43 की उम्र में भी कहर ढा रहीं Shweta Tiwari, पूल साइड से शेयर की मदमस्त फोटो, खूबसूरती के कायल हुए फैंस

Shweta Tiwari Photos टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करती हैं। एक्ट्रेस प्रोफेशनल लाइफ को लेकर जितना सुर्खियों में रही हैं। पर्सनल लाइफ को लेकर भी उतनी ही चर्चा में रहती हैं। बहरहाल अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करने के लिए फेमस श्वेता तिवारी ने एक बार फिर दिल छू देने वाली कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 18 Feb 2024 03:32 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस श्वेता तिवारी. फोटो क्रेडिट- श्वेता तिवारी इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टेलीविजन इंडस्ट्री की नामी और खूबसूरत एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सलन लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। टीवी सीरीयल्स के अलावा श्वेता अपने फोटोशूट को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। 

श्वेता तिवारी की खूबसूरती के कायल फैंस

इंस्टाग्राम पर श्वेता तिवारी एक से बढ़कर एक फोटो फैंस के साथ शेयर करती हैं। कभी बिकिनी में, तो कभी साड़ी में, श्वेता कातिलाना अदाओं से फैंस का दिल जीतना खूब जानती हैं। लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थकते। एक बार फिर उन्होंने अपनी मनमोहक अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। इस बार श्वेता ने कैजुअल आउटफिट्स में अपनी कई अट्रैक्टिव फोटो शेयर की हैं।

श्वेता तिवारी 43 वर्ष की हैं। वह दो बच्चों की मां हैं, लेकिन जिस तरह उन्होंने खुद को फिट रखा है, उसे देख उनकी उम्र का पता लगा पाना मुश्किल है। एक्ट्रेस ने कुछ कैंडिड फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी मनमोहक मुस्कान बिखेर रही हैं। कभी कैमरे की ओर देखते हुए, तो कभी दूसरी तरफ देखते हुए, श्वेता ने सादगी भरे अंदाज में भी खुद को कैमरे के आगे बखूबी निखारा है।

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

श्वेता तिवारी की ये तस्वीरें पूल साइ़ड की हैं। एक्ट्रेस ने वन पीस ड्रेस पहना है। इसके साथ उन्होंने अपने लुक को मिनिमल रखते हुए लाइट मेकअप किया है।

फैंस ने की तारीफ

एक्ट्रेस की फोटो की फैंस ने दिल खोलकर तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा, 'आप कितनी खूबसूरत लग रही हैं।' एक ने लिखा, 'खूबसूरती का दूसरा नाम है श्वेता'। इसी तरह किसी ने उन्हें अति सुंदर, तो किसी ने 'गॉर्जियस' कह कर उनकी खूबसूरती की तारीफ की।

यह भी पढ़ें: Hema Malini ने राम मंदिर में किया भरतनाट्यम, 'ड्रीम गर्ल' की डांस परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल