Move to Jagran APP

Bigg Boss 17: एक ही दिन में सलमान खान के शो से बाहर हो गए Orry? वायरल वीडियो देख चौंके फैंस

बिग बॉस 17 में शनिवार का एपिसोड कुछ ऐसा था जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। इस एपीसोड में सोशल मीडिया सेंसेशन ओरी की एंट्री होते दिखाई गई। लोग लंबे समय से जानने के लिए उत्सुक थे कि ओरी आखिर कौन हैं और वह करते क्या हैं। उधर ओरी की एंट्री के बीच सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसे देख फैंस कंफ्यूज हो गए।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 26 Nov 2023 12:27 PM (IST)Updated: Sun, 26 Nov 2023 12:27 PM (IST)
File Photo of Orhan Awatramani aka Orry

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' की चर्चा इन दिनों पर है। इस बार यह शो कंटेस्टेंट्स के लड़ाई झगड़े के साथ ही वाइल्ड कार्ड एंट्रीज को लेकर भी सुर्खियों में बना हुआ है। हाल ही में सोशल मीडिया सेंसेशन ओरहान अवात्रमणि यानी कि ओरी (Orry) ने सलमान खान के शो में एंट्री की। उनके आने से घर का माहौल ही बदल गया।

बिग बॉस 17 में एंट्री के बीच ओरी का यह वीडियो वायरल

ओरी की एंट्री बिग बॉस 17 में मोस्ट अवेटेड थी। फैंस को यकीन है कि वह बाकी कंटेस्टेंट्स पर भारी पड़ेंगे। लेकिन पेैपराजी द्वारा शेयर किया गया उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इससे फैंस में भी कंफ्यूजन बन गई है कि ओरी, बिग बॉस 17 के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट है या सिर्फ मेहमान बनकर आए थे।

एक ही दिन में शो से बाहर हुए ओरी?

हाल ही में 'द आर्चीज' की पार्टी रखी गई। यह फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, जिसमें सुहाना खान से लेकर खुशी कपूर तक स्टार किड्स की एक्टिंग परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। मुंबई में फिल्म से जुड़ी एक पार्टी रखी गई थी, जिसमें ओरी को देखा गया। उन्होंने यहां मीडिया से बातचीत की और ढेर सारी मस्ती भी की। ओरी काफी कैजुअल और चिलिंग मोड में नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

फैंस ने कही यह बात

बिग बॉस 17 में एंट्री करने के बीच उन्हें पार्टी अटेंड करता देख फैंस तक कंफ्यूज हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा, "यह तो अभी बिग बॉस लाइव में था।" वहीं दूसरे यूज़र ने कमेंट किया, "बिग बॉस ने एक दिन में निकाल दिया क्या?"

बता दें कि ओरी ने शनिवार के एपिसोड में शो में शिरकत की। उनके आने से घर का माहौल काफी लाइट और खुशनुमा हो गया। ओरी, बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट्स के साथ पार्टी करते देखे जाएंगे। ऐसा दावा किया जा रहा है कि उन्हें शो में सिर्फ एक दिन के लिए बुलाया गया था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: एक-एक पोस्ट के लिए लाखों चार्ज करते हैं Orry, सलमान के शो में बताया लिविंग के लिए करते हैं क्या काम


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.