Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हल्दी सेरेमनी से देवोलीना भट्टाचार्जी और विशाल सिंह का यह वीडियो देख बिफरे फैंस, कहा- बच्चे पर क्या असर पड़ेगा

Devoleena Bhattacharjee छोटे पर्दे की गोपी बहू यानी कि देवोलीना भट्टाचार्जी की हल्दी और मेहंदी फंक्शन की तस्वीरें सामने आई हैं। एक्ट्रेस का विशाल सिंह के साथ एक वीडियो भी है जिसमें दोनों डांस कर रहे हैं। फैंस ने इस वीडियो पर दोनों की क्लास लगाई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Wed, 14 Dec 2022 12:39 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Devoleena Bhattacharjee and Vishal Singh

नई दिल्ली, जेएनएन। Devoleena Bhattacharjee Haldi: 'साथ निभाना साथिया' फेम देवोलीना भट्टाचार्जी की हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस इस बात को जानने के लिए काफी उत्साहित हैं कि आखिर देवोलीना किससे शादी कर रहीं हैं। कई लोगों ने कयास लगाए हैं कि देवोलीना 'साथ निभाना साथिया'के को-स्टार विशाल सिंह से शादी करने जा रही हैं। हालांकि, वह शादी कर भी रहीं हैं या यह सिर्फ प्रमोशनल शूट है, इस बारे में भी संशय बना हुआ है। कई फैंस ने उन्हें एक होने के लिए बधाई दी है, तो वहीं कई सारे लोगों ने देवोलीना को ट्रोल तक कर दिया है। यूजर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कई तरह के कमेंट्स पास किए हैं।

ट्रोल्स बोले-बच्चे पर क्या असर पड़ेगा

इंस्टाग्राम पर विशाल सिंह और देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देवोलीना मेहंदी लगाए बैठी हैं और विशाल भी उनके साथ हैं। दोनों एक दूसरे के साथ मौज मस्ती कर रहे हैं। दोनों एक्टर्स 'हुआ छोकरा जवां रे' पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके वीडियो पर कई फैंस को कन्फ्यूजन है कि क्या यह दोनों साथ में शादी कर रहे हैं। एक ट्रोल ने लिखा- 'यह गलत है मैडम आप जो कर रही हैं उससे बच्चे पर क्या असर पड़ेगा।'

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अरे इन लोगों की शादी हो चुकी है...स्टोरी पर तो...उनके भाई के हल्दी फंक्शन की तस्वीर है...यह हमें भ्रमित कर रहे हैं पर हम लोग स्मार्ट हैं।' अंजान श्री नाम के यूजर ने लिखा, 'अगर यह सब सच होता तो साथ निभाना साथिया की पूरी कास्ट यहां होती, तो इससे प्रूव होता है कि यह सब फेक है। सच तो यह है कि लोग सच में आप दोनों को एक साथ देखना चाहते हैं लेकिन आप लोग हर बार फैंस की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करते हैं।'

लोगों ने की टांग खिंचाई

कई यूजर्स ने देवोलीना और विशाल सिंह के वीडियो को लेकर मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने मौज मस्ती में कहा- 'गोपी बहू ये क्या छिछोरापन है।' तो किसी ने कहा 'गोपी बहू वॉट इज दिस बिहेवियर।' किसी ने तो यह तक कमेंट कर दिया कि कोई कोकिला मोदी और अहम को बुलाओ।

हल्दी के बाद दुल्हन बनी तस्वीर हुई शेयर

हल्दी के बाद देवोलीना ने दुल्हन के रूप में अपनी तस्वीर शेयर की है।

वह कार में बैठी हैं और दुल्हन के रूप में चेहरे पर मुस्कुराहट लिए अपनी जिंदगी के अगले पड़ाव की शुरुआत करने जा रही हैं।

यह भी पढ़ें: Devoleena Bhattacharjee: दुल्हन बनने जा रही हैं गोपी बहू? हल्दी सेरेमनी की वीडियो हो रही है वायरल

यह भी पढ़ें: Devoleena Bhattacharjee: 'साथ निभाना साथिया' की 'गोपी बहू' बनी दुल्हन, ब्राइडल लुक में शेयर की फोटो