Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Farah Khan ने बिग बॉस के अभिषेक कुमार को बताया गुड लुकिंग, एक्ट्रेस अंकिता के बारे में कह दी ऐसी बात

Farah Khan And Ankita Lokhande विक्की जैन और अंकिता लोखंडे इस वक्त सबसे ज्यादा लाइमलाइट में नजर आ रहे हैं। पति-पत्नी की जोड़ी के बीच प्यार से ज्यादा आपसी लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। हालिया एपिसोड में अंकिता ने अपने पति विक्की को चप्पल भी मारी थी। इस शो के दीवाने आम जनता ही नहीं बल्कि कई फेमस सेलेब्रिटी भी हैं जिसमें सबसे पहले नाम डायरेक्टर फराह का है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 23 Nov 2023 08:31 AM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे और फराह खान (Photo X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Farah Khan And Ankita Lokhande:  बिग बॉस 17 इन दिनों टीवी दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। इस शो को टेलीकास्ट हुए एक महीने से भी ज्यादा का वक्त बीत चुका है। ऐसे में ये शो टीआरपी रेटिंग में टॉप 5 में अपनी जगह बनाए हुए है। शो के  कंटेस्टेंट बाहारी दर्शकों का खूब एंटरटेन कर रहे हैं।

फिर चाहे वो मुनव्वर फारुकी और मनारा की बढ़ती दोस्ती हो या फिर विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की लड़ाई हो। विक्की जैन और अंकिता लोखंडे इस वक्त सबसे ज्यादा लाइमलाइट में नजर आ रहे हैं। पति-पत्नी की जोड़ी के बीच प्यार से ज्यादा आपसी लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं।

हालिया एपिसोड में अंकिता ने अपने पति विक्की को चप्पल भी मारी थी। इस शो के दीवाने आम जनता ही नहीं बल्कि कई फेमस सेलेब्रिटी भी हैं, जिसमें सबसे पहले नाम डायरेक्टर फराह खान का है। ऐसे में उन्होंने शो के कुछ खिलाड़ियों को लेकर अपनी राय रखी है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: ईशा-अभिषेक के बाद एक और एक्स कपल बिग बॉस में लेगा एंट्री? टीवी पर होगा जबरदस्त तमाशा

अभिषेक कुमार को बताया गुड लुकिंग

डायरेक्टर फराह खान ने भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के पॉडकास्ट शो में शामिल हुई थी। इस दौरान उन्होंने बिग बॉस सीजन 17 को लेकर बातें की। उन्होंने सबसे पहले अभिषेक कुमार को लेकर कहा कि, मैं ये सीजन देख रही हूं। मुझे अभिषेक कुमार पसंद है। वो पहले बहुत एग्रेसिव था अब अच्छा हो गया है। अभी वो थोड़ा गुड लुकिंग भी लग रहा है। वो बहुत अट्रैक्टिव और क्यूट है।

अंकिता-विक्की को लेकर फराह ने कहा ये

इसके अलावा फराह ने टीवी की फेवरेट जोड़ी विक्की और अंकिता को लेकर भी बात की। फराह ने अंकिता को घर की निरूपा रॉय का नाम दिया। फराह ने कहा, 'कपल्स में से मुझे विक्की जैन पसंद है। 3-4 हफ्ते विक्की मुझे अच्छा लगा और अंकिता इरिटेट करती थी। मैं अंकिता को अच्छे से जानती हूं और मुझे लगा कि वो घर में निरूपा रॉय क्यों बनी हुई है वो बिग बॉस का घर है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन को चप्पल से मारा, पति की इस हरकत पर मर्यादा भूलीं टीवी की बहू