Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

FIR के राइटर ने Kapil Sharma Show को बताया सबसे खराब, कहा- 'कपिल नहीं दूसरे किरदार चला रहे शो'

एफआईआर शो लिखने वाले अमित आर्यन ने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनके शो पर हैरान करने वाला बयान दिया है। उन्होंने कपिल शर्मा शो को इंडियन कॉमेडी के इतिहास का सबसे खराब शो बताया है। यही नहीं अमित आर्यन ने कपिल शर्मा के लिए कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुन कर शायद कॉमेडियन आगबबूला हो जाएंगे।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 05 Oct 2024 02:51 PM (IST)
Hero Image
कपिल शर्मा पर एफआईआर के राइटर ने कसा तंज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कपिल शर्मा का कॉमेडी शो पिछले 11 सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। समय के साथ-साथ भले ही मीडियम, कास्ट और शो का नाम बदला है, लेकिन लोगों के बीच क्रेज अभी भी खत्म नहीं हुआ है। इन दिनों नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा का शो द ग्रेटेस्ट इंडियन कपिल शो चल रहा है। इस बीच एक राइटर ने इस कॉमेडी शो को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

फेमस कॉमेडी शो FIR और एबीसीडी फिल्म लिखने वाले राइटर अमित आर्यन (Amit Aaryan) ने कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) को वल्गर बताते हुए इंडियन कॉमेडी के इतिहास का सबसे खराब शो बताया है।

कपिल शर्मा शो को बताया सबसे खराब

डिजिटल कमेंट्री के साथ बातचीत में अमित ने कहा, "कपिल शर्मा शो भारतीय कॉमेडी के इतिहास का सबसे खराब शो है। यह कॉन्ट्रोवर्शयल लग सकता है लेकिन मुझे यह कहने का हक है क्योंकि मैं कपिल शर्मा, कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक से ज्यादा अनुभवी हूं।"

यह भी पढ़ें- 'मुझे हंसने के पैसे मिलते हैं,' कपिल शर्मा शो के लिए Archana Puran Singh की फीस जानकर लगेगा झटका

महिलाओं का होता है अपमान?

अमित आर्यन ने कपिल शर्मा शो को वल्गर बताया है और कहा है कि शो में महिलाओं का अपमान किया जाता है। राइटर ने कहा, "महिलाओं का सम्मान किया जाना चाहिए। वह (कृष्णा अभिषेक सपना का किरदार) केवल नीच बातें ही कहती है।" अमित ने कहा कि शो में ह्यूमर बहुत खराब है।

Kapil Sharma Sunil Grover

कपिल शर्मा पर कसा तंज

अमित आर्यन ने शो के अलावा कपिल शर्मा पर भी तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कपिल अकेले शो नहीं चला रहे हैं। वह बिना कास्ट के कुछ नहीं हैं। उन्होंने कहा, "अगर आप कपिल शर्मा के शो को ध्यान से देखें, तो पाएंगे कि शो को कपिल नहीं, बल्कि दूसरे किरदार चला रहे हैं। उन्होंने नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन येट नाम से एक शो भी रिलीज किया था। किसी ने भी उस शो को नहीं देखा, क्योंकि किसी को भी उनकी बातों में कोई दिलचस्पी नहीं थी।"

यह भी पढ़ें- Kapil Sharma शो पर क्यों परेशान रहती हैं Archana Puran Singh, मजाक उड़ाने पर कैसा करती हैं महसूस