Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादी के बाद Munawar Faruqui और महजबीन कोटवाल की पहली तस्वीर आई सामने, देखकर फैंस बोले- कहां मिलती हैं ऐसी लड़कियां

मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) अक्सर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बने रहते हैं। इन दिनों वह अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। मुनव्वर के महजबीन कोटवाल से दूसरा निकाह करने की खबरें तेज हैं। इस बीच कॉमेडियन की शादी के बाद पहली तस्वीर सामने आई है जिसमें वह मजहबीन कोटवाल के साथ नजर आ रहे हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 29 May 2024 06:23 PM (IST)
Hero Image
मुनव्वर फारुकी और महजबीन कोटवाल. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। स्टैंडअप कॉमेडियन और 'बिग बॉस 17' विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में हैं। उन्हें लेकर ऐसी खबरें हैं कि उन्होंने महजबीन कोटवाल (Mahzabeen Coatwal) से दूसरा निकाह किया है। अभी ये न्यूज सोशल मीडिया पर आई ही थी कि मुनव्वर और महजबीन की शादी के बाद पहली तस्वीर सामने आई है।  

मुनव्वर-महजबीन की पहली फोटो आई सामने

मुनव्वर फारुकी, 'बिग बॉस 17' के बाद से अपने रिलेशन को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। पहले नाजिला और फिर आयशा खान (Ayesha Khan) के साथ उनके रिलेशन को लेकर बातें होने लगीं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से मुनव्वर के महजबीन कोटवाल से शादी करने की खबरें आने लगीं। ये खबरें सच हैं या झूठ, इसका भी पर्दाफाश हो गया है। 

शादी के बाद मुनव्वर और महजबीन की पहली तस्वीर सामने आई है। यह न्यूली वेड कपल केक काटते देखा जा सकता है। इस दौरान मुनव्वर और महजबीन के चेहरे पर नई शादी की खुशी साफ देखी जा सकती है। 

महजबीन के साथ रोमांटिक हुए मुनव्वर

इससे पहले महजबीन कोटवाल (Mahzabeen Coatwal) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिसमें वह और मुनव्वर एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे थे। 

महजबीन ने एक फोटो अपने पीठ के तरफ की दिखाई है, जिसमें कोई उनका हाथ पकड़े नजर आ रहा है। जिस तरह की अटकलें हैं, ये हाथ किसी और का नहीं, मुनव्वर का ही हो सकता है। 

उन्होंने एक अन्य इमेज भी शेयर की है, जिसमें वह किसी का हाथ थामे नजर आ रही हैं। यह कार में बैठे ली गई तस्वीर है। इसके बैकग्राउंड में महजबीन ने रोमांटिक ट्रैक डाला है- तुझे रखूं मैं महफूज, दुनिया से दूर।

जल्द करेंगे शादी का खुलासा

इसके पहले महजबीन कोटवाल ने एक स्टोरी पोस्ट की थी, जिसमें बताया था वह जल्द ही अपनी लव स्टोरी का खुलासा करेंगी। पोस्ट के अनुसार, उन्होंने इस वीक के अंत में खुलासा करने की बात कही थी।

फैंस ने कही ये बात

मुनव्वर और महजबीन की फोटो देख कुछ फैंस ने कपल को बधाई दी है, तो कुछ ने चुटकी ली है। एक यूजर ने लिखा- कहां मिलती हैं ऐसी लड़कियां। एक ने कमेंट किया, 'ये तो सलेबस के बाहर है...जो कोई सोच भी नहीं सकता था...दोनों तलाकशुदा हैं, दोनों के अपने-अपने बच्चे हैं और ये कनेक्ट हो गए।'

यह भी पढ़ें: 'शादी' के बाद यहां रवाना हुए Munawar Faruqui, कॉमेडियन की दूसरी बीवी महजबीन कोटवाल ने शेयर की फोटो