Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सलमान खान के शो का हिस्सा बनेंगे ये सितारे! देखें Bigg Boss OTT 2 के कंटेस्टेंट्स की संभावित लिस्ट

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 को लेकर काफी समय से बज बना है। शो का पहला सीजन हिट था जिसके बाद सलमान खान दूसरा सीजन लेकर जल्द ही हाजिर होने वाले हैं। जानें बिग बॉस ओटीटी 2 के लिए कंसीडर किए जाने वाले कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम।

By Jagran NewsEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 29 May 2023 11:11 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Anurag Dobhal, Sambhawna Seth and Salman Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। एंटरटेनमेंट से भरपूर रियलिटी शो 'बिग बॉस' के टेलीविजन वर्जन के साथ ही ओटीटी वर्जन भी काफी फेमस है। विवादों से भरे होने के बाद भी लोगों में इस शो के लिए जबरदस्त क्रेज बना रहता है। कुछ दिनों पहले एक वीडियो सामने आया था, जिसमें सलमान खान ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' को होस्ट करने की बात कन्फर्म की थी। अब कंटेस्टेंट्स की संभावित लिस्ट भी सामने आ गई है, जिसमें सोशल मीडिया स्टार से लेकर कई पॉपुलर चेहरे शामिल हैं।

बिग बॉस ओटीटी में नजर आएंगे ये कंटेस्टेंट्स!

अनुराग डोभाल

अनुराग डोभाल यूट्यूबर और वी व्लॉगर हैं। उनका यूट्यूब चैनल है 'द यूके 07 राइडर' जिस पर छह मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह पिछले छह सालों से यूट्यूब पर वीडियो बना रहे हैं, और इस प्लेटफॉर्म से इनकी लाखों की इनकम होती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अनुराग 'बिग बॉस ओटीटी 2' के पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं। हालांकि, मेकर्स की ओर से ऑफिशियल कन्फर्मेशन का इंतजार बाकी है।

संभावना सेठ

कई फिल्मों और रियलिटी शो में अपने डांस का हुनर दिखा चुकीं संभावना सेठ के नाम की चर्चा भी तेज है। वैसे बता दें कि संभावना को हम सबने बिग बॉस के दूसरे सीजन में देखा था, जहां राजा चौधरी के साथ उनकी अक्सर लड़ाई होती रहती थी। बिग बॉस 2 के बाद बिग बॉस ओटीटी में भी अगर संभावना आती हैं, तो शो में पहले से ज्यादा एंटरटेनमेंट देखने की उम्मीद की जा सकती है।

पूजा गौर

'प्रतिज्ञा' फेम पूजा गौर का नाम भी कंटेस्टेंट की संभावित लिस्ट में शामिल है। पूजा फेमस एक्ट्रेस हैं, और उनकी अच्छी संख्या में फैन फॉलोइंग है।

अंजलि अरोड़ा

'कच्चा बादाम' पर रील बनाकर रातोंरात सुर्खियों में छाने वालीं अंजलि अरोड़ा को लेकर काफी समय से चर्चा है कि वह भी 'बिग बॉस ओटीटी 2' का हिस्सा हो सकती हैं। अंजलि को 'लॉक अप' के फर्स्ट सीजन में देखा गया था, जहां मुनव्वर फारुखी के साथ उनकी केमेस्ट्री काफी पसंद की गई थी।

आवेज दरबार

डांसिंग सेसेंशन आवेज दरबार यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोइंग एंजॉय करते हैं। उनके डांस वीडियो पलक झपकाते ही ऐसे वायरल होते हैं कि एक बार में लाखों व्यूज आ जाएं। आवेज, मशहूर संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे हैं। गौहर खान उनकी भाभी हैं। लॉकडाउन के दिनों में जबरदस्त फेमस हुए आवेज को लोग बिग बॉस ओटीटी 2 में देखने के लिए बेताब हैं।