Move to Jagran APP

Armaan Malik Net Worth: चंडीगढ़ में फार्म हाउस से लग्जरी कार कलेक्शन तक, आलीशान जिंदगी जीते हैं अरमान मलिक

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) के कंटेस्टेंट और पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik Net Worth) एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार उनकी चर्चा का कारण उनके शो में हिस्सा लेने के अलावा उनकी शानदार लाइफ स्टाइल और प्रॉपर्टी है। यूट्यूबर करोड़ों के संपत्ति के मालिक हैं। आइए जानते हैं कैसे अरमान मलिक अपने परिवार के साथ एक शाही जिंदगी जीते हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Mon, 01 Jul 2024 05:20 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 05:20 PM (IST)
करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं अरमान, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। शो में उन्होंने अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ एंट्री की। ऐसे में फैंस की दिलचस्पी तीनों की लाइफ स्टाइल को लेकर बनी हुई है।

हालांकि, अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां बिग बॉस में आने के पहले से बेहद पॉपुलर हैं। सोशल मीडिया की दुनिया में इनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। कमाई के मामले में भी मलिक फैमिली स्टार्स को टक्कर देती है।

सुपरस्टार से कम नहीं अरमान का स्वैग

अरमान मलिक के पास लग्जरी घर से लेकर कार कलेक्शन तक, काफी कुछ चौंकाने वाला है। उनकी इनकम मेन सोर्स सोशल मीडिया है। जहां, से वो पॉपुलैरिटी के साथ- साथ तगड़ी कमाई करते हैं। यहां तक कि उनकी नेटवर्थ 100 करोड़ से भी ज्यादा है। अरमान मलिक ने सिद्धार्थ कानन के साथ बातचीत में अपनी प्रॉपर्टी को लेकर खुलासा किया था।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक के दावे की खुली पोल! दोस्त कृतिका संग पति की दूसरी शादी पर छलका पायल मलिक का दर्द

नेट वर्थ सुन आ जाएगा चक्कर

अरमान मलिक ने खुलासा किया कि कोविड- 19 के बाद उनके बैंक अकाउंट में सिर्फ 35000 रुपये थे। जिसे उन्हें बढ़ाकर अब करोड़ों में कर लिया है। यूट्यूबर ने कहा कि दोनों पत्नियों और उन्हें मिलाकर उनके परिवार की नेटवर्थ लगभग 100 से 200 करोड़ के बीच है। अरमान मलिक ने यह भी बताया कि उन्होंने ढाई साल के वक्त में यूट्यूब के जरिए अपनी पूरी प्रॉपर्टी बनाई है। उनका गरीब से अमीर बनने का सफर बेहद दिलचस्प है।

अरमान का आलीशान घर

अरमान मलिक बेहद आलीशान जिंदगी जीते हैं। जहां वो रहते वहां उन्होंने पूरी बिल्डिंग खरीदी है। इस बिल्डिंग में 10 फ्लोर हैं, इनमें से 4 फ्लोर में वो अपनी दोनों पत्नियां और 4 बच्चों के साथ रहते हैं। वहीं, 6 फ्लोर यूट्यूबर ने अपनी टीम को रहने के लिए दिया हुआ है। अरमान ने कहा कि उन 6 फ्लैट्स में से एक म्यूजिक स्टूडियो है, क्योंकि वो सिंगिंग की तरफ भी जा रहे हैं। इसके अलावा उनका पर्सनल जिम भी है। उन्होंने कहा, "मेरे पास 6 एडिटर, 3-4 कैमरामैन, 2 ड्राइवर, 4 पीएसयू, 9 हाउस हेल्प हैं और वे उन 6 फ्लैट्स में रहते हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

बेटे के लिए खरीदी ऑडी

अरमान मलिक के पास गाड़ियों का भी कलेक्शन है। उन्होंने बताया कि अपने और पायल के बेटे चीकू के लिए ऑडी कार खरीदी है, ताकि वह स्कूल जा सके। उनके बेटे के साथ हमेशा दो बॉडीगार्ड रहते हैं। अरमान ने बताया कि उनके पास तीन कारें हैं, इनमें फॉर्च्यूनर, एचयूवी महिंद्रा और स्कॉर्पियो शामिल है। 

View this post on Instagram

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

चंडीगढ़ में एनिमल फार्म

अरमान मलिक ने ये भी खुलासा किया कि उन्होंने अपनी पहली बड़ी कमाई से एनिमल फार्म खोलने का सपना पूरा किया, जो चंडीगढ़ में 35,000 वर्ग फुट में फैला है और इसका नाम तुलसी फार्म है। जानवरों की देखभाल के लिए उन्होंने पांच डॉक्टर और छह कर्मचारी रखे हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: 'अगर पायल कर लेती दूसरी शादी', सना मकबूल का सवाल सुन उड़े अरमान मलिक के तोते, दिया ये जवाब


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.