Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में अब होगी 'गंदी बात', OTT की ये बोल्ड एक्ट्रेस 'बिग बॉस' के घर में मचाएंगी तबाही

Bigg Boss 16 सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस के 16वें सीजन का आगाज जल्द ही होने वाला है। शो के कंटेस्टेंट्स के नामों को लेकर चर्चा शुरू हो चुकी है। खबर है कि इस बार गंदी बात फेम यह एक्ट्रेस भी नजर आने वाली है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Thu, 15 Sep 2022 09:05 AM (IST)
Hero Image
Gandii Baat fame this Actress will participate in bigg boss 16

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: सलमान खान के विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 16वें सीजन का आगाज जल्द ही होने वाले है। शो के दो प्रोमो भी आउट हो चुके हैं। इसके कंटेस्टेंट्स को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं। ताजा खबरों के अनुसार 'गंदी बात' और 'इनसाइड एज' फेम फ्लोरा सैनी भी इस बार 'बिग बॉस' के घर में नजर आने वाली हैं। इससे पहले इस सीजन के लिए मुनव्वर फारुकी और छोटे पर्दे की बहू कनिका मान का नाम भी सामने आ चुका है।

'गंदी बात' फेम फ्लोरा सैनी

फ्लोरा सैनी सोशल मीडिया पर कापी पॉपुलर हैं। इंस्टाग्राम पर उनके वीडियो और तस्वीरें तहलका मचाती हैं। फ्लोरा को ओटीटी क्वीन भी कहा जाता है उन्होंने  गंदी बात, सिटी ऑफ ड्रीम्स, मेड इन इंडिया, इनसाइड एज में अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बिग बॉस 16 के लिए फ्लोरा सैनी को भी अप्रोच किया गया है। हालांकि हर बार की तरह इस बार भी कंटेस्टेंट्स कौन-कौन हैं यह तो शो शुरू होने के बाद ही पता चलेगा।

View this post on Instagram

A post shared by Fashion Herald (@fashion.herald)

बिग बॉस 16 में होगी एंट्री

हाल ही में शो के दो प्रोमो सामने आए जिसे देखने के बाद कोई भी अंदाजा नहीं लगा पा रहा है कि इस बार की थीम आखिर क्या होगी? सलमान खान पहले प्रोमो में कहते नजर आए कि इस 15 सालों से बिग बॉस सबका गेम देख रहे हैं, इस बार वो अपना गेम खुद खेलेंगे। जिससे कयास लगने लगे कि शायद बिग बॉस को अपनी आवाज देने वाले अतुल कपूर खुद भी इस बार गेम का हिस्सा होंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Flora Saini (@florasaini)

1 अक्टूबर से शुरू होगा शो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो की शुरुआत 1 अक्टूबर से होने वाली है। अभी तक मिली जानकारी के हिसाब से तो इस बार राज कुंद्रा, मुनव्वर फारूकी, कनिका मान, ट्विंकल कपूर, शिविन नारंग नजर आ सकते हैं। हालांकि अभी तक किसी भी कंटेस्टेंट के नाम पर आधिकारिक तौर पर मुहर नहीं लगी है। फैंस एक बार फिर अपने कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो के देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें

Brahmastra Box Office Collection: 'ब्रह्मास्त्र' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, छठे दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई