Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ganesh Chaturthi 2022: राहुल वैद्य से लेकर गुरमीत चौधरी तक, इन स्टार्स ने धूमधाम से किया गणपति बप्पा का स्वागत

Ganesh Chaturthi 2022 गणपति फेस्टिवल की धूम पूरे देश में है। टीवी से लेकर बॉलीवुड सितारों तक हर कोई इस फेस्टिवल को धूमधाम से सेलिब्रेट कर रहा है। राहुल वैद्य से लेकर काम्या पंजाबी तक टीवी के इन सितारों ने धूमधाम से मनाया गणेशोत्सव और किया बप्पा का स्वागत।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Wed, 31 Aug 2022 11:44 AM (IST)
Hero Image
ganesh chaturthi 2022 rahul vaidya to kamya panjabi and raqesh bapat these tv welcome ganpati. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। गणपति फेस्टिवल की पूरे देश में धूम है। 31 अगस्त 2022 से गणेश चतुर्थी की शुरुआत हो चुकी है और अब 10 दिनों तक गणेश फेस्टिवल आम आदमी से लेकर सितारों तक, हर कोई धूमधाम से मनाने वाला है। बॉलीवुड के अलावा टीवी के भी कई सितारों ने गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने घरों में गणपति बप्पा का स्वागत धूमधाम से भजन और आरती के साथ कर रहे हैं और 10 दिनों तक कई सितारे बप्पा की भक्ति में लीन होने वाले हैं। साल 2022 का गणपति फेस्टिवल आम आदमी से लेकर सितारों तक के लिए बहुत ही ज्यादा खास है, क्योंकि 2 साल की कोरोना महामारी के बाद इस फेस्टिवल को उसी हर्षोल्लास के साथ लोग मना रहे हैं। तो चलिए देखते हैं कौन-कौन लाया अपने घर पर गणपति।

गुरमीत-देबिना

टीवी के सबसे पॉपुलर कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी हर साल धूमधाम से गणपति बप्पा का स्वागत करते हैं और ये साल तो गुरमीत और देबिना के लिए और भी खास है, क्योंकि ये दोनों अपनी बेटी लियाना के साथ पहला गणपति मना रहे हैं और दूसरे बच्चे का जल्द ही स्वागत करने के लिए तैयार हैं। गुरमीत देबिना हमेशा की तरह इस बार भी अपने घर में गणपति बप्पा लेकर आए।

राहुल वैद्य-दिशा परमार

गुरमीत देबिना की तरह राहुल वैद्य और दिशा परमार के लिए भी ये गणपति बहुत ही स्पेशल है। क्योंकि शादी के बाद दोनों का ये पहला गणपति साथ में है। राहुल वैद्य भी बीती रात गणपति बप्पा की मूर्ति घर लेकर गए, जहां उन्होंने बप्पा का धूमधाम से स्वागत किया।

View this post on Instagram

A post shared by Vishal Mj (@mj.vishal)

राकेश बापट

राकेश बापट हर साल धूमधाम से गणपति फेस्टिवल सेलिब्रेट करते हैं। खास बात ये है कि राकेश बापट खुद गणेश जी की मूर्ति बनाते हैं और 1 हफ्ते पहले से ही इनकी तैयारियों में लग जाते हैं। हमेशा की तरह इस बार भी राकेश बापट ने अपने घर पर इको फ्रेंडली गणपति की मूर्ति तैयार की और बप्पा को घर में स्थापित किया।

View this post on Instagram

A post shared by Raqesh Bapat (@raqeshbapat)

ऋत्विक धनजानी

राकेश बापट की तरह ऋत्विक धनजानी भी धूमधाम से हर साल बप्पा का स्वागत करते हैं और खुद ही घर में इको फ्रेंडली गणपति बनाते हैं। हर साल की तरह इस साल भी उन्होंने गणपति की मूरत घर पर ही बनाई। इतना ही नहीं ऋत्विक धनजानी ने लोगों को ये समझाया कि वह समुद्र में गंदगी करने से अच्छा है कि अपने घरों पर ही इको फ्रेंडली गणपति मनाए।

View this post on Instagram

A post shared by The Foodie (@timesnowfoodie)

काम्या पंजाबी

शक्ति अस्तित्व के एहसास की एक्ट्रेस काम्या पंजाबी भी हर साल धूमधाम से गणपति फेस्टिवल सेलिब्रेट करती हैं। काम्या पंजाबी पूरे 10 दिनों तक गणपति बप्पा की सेवा करती हैं। हर साल की तरह इस साल भी टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने ढोल नगाड़ों के साथ भगवान गणेश का स्वागत किया।

अपर्णा दीक्षित

एकता कपूर के शो कलश से घर-घर में मशहूर हुईं अपर्णा दीक्षित ने भी गणपति बप्पा का पूरे हर्षोल्लास के साथ स्वागत किया। अपर्णा दीक्षित ने ट्रेडिशनल लुक और गणपति बप्पा की मूर्ति के साथ एक बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस को बधाई दी।

View this post on Instagram

A post shared by Aparna Dixit (@aparnadixit2061)

अंकिता भार्गव-करण पटेल

टीवी के सबसे क्यूट कपल्स में से एक करण पटेल और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव भी गणपति जी को अपने घर पर लेकर आए। अंकिता भार्गव ने अपनी बेटी और गणपति बप्पा का स्वागत करते हुए कई इंस्टा स्टोरी शेयर की है।

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Bhargava Patel (@ankzbhargava)