Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ganesh Chaturthi 2023: शिव भक्त हैं शरद मल्होत्रा, गणेश चतुर्थी पर बोले- 'मैं इसका बेसब्री से इंतजार करता हूं'

Ganesh Chaturthi 2023 टेलीविजन एक्टर शरद मल्होत्रा इन दिनों अपने गाने को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में गणेश चतुर्थी से पहले उनका गाना गणराज रिलीज किया गया है। इस गाने को लेकर शरद ने अपने अनुभव शेयर किए हैं और बताया है कि वह शिव भक्त भी हैं। एक्टर के इस गाने पर उनके फैंस भी काफी प्यार लुटा रहे हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 18 Sep 2023 11:09 AM (IST)
Hero Image
Sharad Malhotra Song On Ganesh Chaturthi (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Ganesh Chaturthi 2023: जैसे-जैसे गणेश चतुर्थी नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे बप्पा की धूम देखने को मिल रही है। हर कोई इस त्योहार को लेकर और बप्पा का स्वागत करने के लिए उत्सुक दिखाई दे रहा है। हाल ही में छोटे पर्दे के अभिनेता शरद मल्होत्रा का गाना 'गणराज' गणेश चतुर्थी से पहले रिलीज किया गया है।

शरद मल्होत्रा 'नागिन 5' और 'बिग बॉस 14' जैसे शो में काम करके अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं। हाल ही में उन्होंने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए इस त्योहार और अपने गाने को लेकर बात की। चलिए जानते हैं शरद मल्होत्रा कैसे मनाते हैं गणेश चतुर्थी का त्योहार।

यह भी पढ़ें: Ganesh Chaturthi 2023: गणेश चतुर्थी पर इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के एथनिक लुक से लें इंस्पिरेशन

भगवान शिव के भक्त हैं शरद मल्होत्रा

एक्टर शरद मल्होत्रा ने बताया कि वह भगवान शिव के भक्त हैं। इसके आगे उन्होंने कहा 'गणेश चतुर्थी का त्योहार मेरे दिल में एक खास स्थान रखता है, क्योंकि मैं पिछले 12 सालों से इसे अपने घर पर मनाता आ रहा हूं। मैं शिव भक्त हूं और गणेश जी भगवान शिव के पुत्र होने के नाते मुझे प्रिय हैं। यह वह त्योहार है, जिसका मैं हर साल वेट करता हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Sharad_Malhotra009 (@sharadmalhotra009)

अपने गाने को लेकर बोले शरद

शरद मल्होत्रा अपने हाल ही में रिलीज हुए गाने को लेकर बोले 'मैं आशा और प्रार्थना करता हूं कि यह गाना इस साल गणेश चतुर्थी का एंथम बन जाए। मैं चाहता हूं कि लोग उसी ऊर्जा और उत्साह के साथ इस पर नाचे, जैसा वीडियो में दिखाया गया है। मेरी इच्छा है कि लोग इस गणेश चतुर्थी महाराष्ट्र और पूरे देश में आने वाले इस त्योहार के उत्साह में डूब जाएं।

शरद ने गाने के रिकॉर्डिंग को लेकर भी अपना अनुभव शेयर किया। उन्होंने कहा 'गणपति पर गाना बनाना मेरा सपना था और जब मैंने पहली बार यह ट्रैक सुना, तो मुझे पता था कि यह सही मौका है। गाने के स्वर, लय, धुन और समग्र ऑडियो क्वालिटी इतनी प्रभावशाली थी कि मैं मना नहीं कर सका। बता दें कि लोगों को भी शरद का यह गाना बहुत पसंद आया है। फैंस लगातार कमेंट में उनके इस गाने की तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अगर विवेक दहिया से शादी नहीं होती तो ऐसे मां बनती Divyanka Tripathi, बच्चे को लेकर पहली बार बोली एक्ट्रेस