Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 2: न एल्विश, न अभिषेक, 'बिग बॉस ओटीटी 2' जीतेगा यह कंटेस्टेंट! गौहर खान ने इसे बताया क्लियर विनर

Bigg Boss OTT 2 कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 में दिखने वाले सभी झगड़ों का जल्द ही अंत होने वाला है। अगले हफ्ते शो का ग्रैंड फिनाले है। एल्विश यादव अभिषेक मल्हान पूजा भट्ट बेबिका ध्रुवे और जिया शंकर के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। इस बीच गौहर खान ने जीतने वाले के नाम पर एक बात कही है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 07 Aug 2023 01:36 PM (IST)Updated: Mon, 07 Aug 2023 01:36 PM (IST)
File Photo of Pooja Bhatt, Jiya Shankar, Manisha Rani and Gauahar Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' बहुत जल्द अपने अंतिम पड़ाव पर आने वाला है। शो का ग्रैंड फिनाले कुछ ही दिनों में जियो सिनेमा पर टेलीकास्ट किया जाएगा। ऐसे में फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को ट्रॉफी जीतते देखने के लिए एक्टिव हो गए हैं।

एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, पूजा भट्ट, बेबिका ध्रुवे और जिया शंकर में से कोई एक ही 'बिग बॉस ओटीटी 2' का खिताब जीतेगा। फैंस वोटिंग के लिए पहले से ज्यादा एक्टिव हो गए हैं। इस बीच 'बिग बॉस 7' की विनर गौहर खान ने पहले ही शो के विनर को लेकर बड़ी बात कह दी है।

फर्स्ट पोजिशन के लिए गौहर खान ने चुना ये नाम

'बिग बॉस ओटीटी 2' में एल्विश यादव को काफी पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर भी लोग उनकी स्टाइल और सादगी के दीवाने बन गए हैं। जिस तरह उनका स्टारडम दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है, उसे देख यह कहना गलत नहीं होगा कि एल्विश ट्रॉफी के हकदार हैं। लेकिन गौहर खान ने फर्स्ट पोजिशन के लिए किसी और का नाम लिया है।

गौहर ने कहा, ''मैं @PoojaB1972 को बहुत पसंद करती हैं। जनमों जनमों से। प्लीज, वह टीवी पर बिग बॉस में होना डिजर्व करती हैं, बिग बॉस ओटीटी के लिए वह जो पर्सनालिटी हैं उसके लिए वह बहुत अमेजिंग हैं...उन्हें मेरा प्यार।''

बाकी टॉप 2 के लिए लिया इनका नाम

गौहर खान ने पूजा भट्ट को पहली पोजिशन पर रखा है। इसके साथ ही उन्होंने पूजा के बाद टॉप 2 में कौन होना चाहिए, इस पर भी अपनी राय दी। पूजा ने दूसरे नंबर पर मनीषा रानी (Manisha Rani) और तीसरे नंबर पर एल्विश यादव (Elvish Yadav) और अभिषेक मल्हान के बीच टाई हो सकता है। बेबिका और जिया उनकी लिस्ट में शामिल नहीं हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

कब है 'बिग बॉस ओटीटी 2' का ग्रैंड फिनाले?

'बिग बॉस ओटीटी 2' का ग्रैंड फिनाले 14 अगस्त को है। फिनाले एपिसोड जियो सिनेमा पर रात 9 बजे से शुरू होगा। जीतने वाले को चमचमाती ट्रॉफी के साथ ही 25 लाख की प्राइज मनी मिलेगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.