Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gauahar Khan Baby Shower: गौहर खान ने पति जैद के साथ जमकर किया डांस, बेबी शॉवर के अनोखे केक ने खींचा ध्यान

Gauahar Khan Baby Shower Video गौहर खान और जैद दरबार ने अपने आने वाले बच्च के लिए गोद भराई का फंक्शन रखा। जहां टीवी के कई बड़े स्टार्स ने शिरकत की। फंक्शन से अब गौहर और जैद के कई सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 01 May 2023 03:57 PM (IST)
Hero Image
Gauahar Khan Baby Shower Video, Instagram Post

नई दिल्ली, जेएनएन। Gauahar Khan Baby Shower Video: गौहर खान इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस जल्द मां बनने वाली हैं, ऐसे में पति जैद दरबार भी उनका खूब ख्याल रख रहे हैं। अब हाल ही में उनका बेबी शॉवर था, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

बॉलीवुड का ये कपल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहता है। दोनों कभी फनी तो कई बार रोमांटिक वीडियो शेयर करते हैं। कुछ महीने पहले गौहर और जैद ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज शेयर की थी।

गौहर खान की गोद भराई

अब गौहर खान ने आने वाले बेबी के लिए ग्रैंड बेबी शॉवर रखा। फंक्शन में गौहर ने ऑरेंज कलर का फ्लोरल गाउन कैरी किया और बेहद खूबसूरत लगीं। वहीं, जैद कलरफुल कैसुअल शर्ट और व्हाइट पैंट में नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

केक ने खींचा ध्यान

जल्द पापा- मम्मी बनने वाले जैद और गौहर के बेबी शॉवर पार्टी में उनके केक ने भी सबका ध्यान खींचा। फंक्शन में दो केक आए थे। एक पर बिस्मिल्लाह और दूसरे पर बेबी गाजा यानी कि गौहर और जैद लिखा था।

दिल खोलकर नाची गौहर खान

सोशल मीडिया पर जैद और गौहर के बेबी शॉवर का वीडियो वायरल हो रहा है। पार्टी में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं। वहीं, एक वीडियो में गौहर खान जैद के साथ दिल खोलकर डांस करते हुए दिख रही हैं। दोनों की इस खुशी के मौके पर फैंस ने भी अपना प्यार लुटाया और कमेंट सेक्शन में दोनों को ढेर सारी बधाइयां दीं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गोद भराई में पहुंचे स्टार्स

गौहर खान के गोद भराई फंक्शन में कई सेलेब्स पहुंचे। इनमें टीवी का पॉपुलर कपल गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी का नाम भी शामिल है। ये कपल भी जल्द पैरेंट्स बनने वाला है। फंक्शन में पंखुड़ी यलो कलर की ड्रेस तो वहीं, गौतम शर्ट और जींस में काफी हैंडसम लग रहे थे। इनके अलावा माही विज भी अपने दोनों बच्चों के साथ बेबी शॉवर में पहुंची थीं।  

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)