Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादी के पांच साल बाद गौतम रोडे-पंखुड़ी अवस्थी के घर गूंजी किलकारी, जुड़वा बच्चों की मां बनीं 'टीवी की द्रौपदी'

Gautam Rode-Pankhuri Awasthy गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी दोनों ही टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने माने सितारे हैं। फैंस ने इन्हें सूर्यपुत्र कर्ण में कर्ण और द्रौपदी के रोल में देखा था। डेटिंग और शादी के बाद से ही इनकी जोड़ी लोगों के बीच हिट रही है। पंखुड़ी काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में थीं। एक्ट्रेस के घर आखिरकार किलकारी गूंज ही गई।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 26 Jul 2023 12:47 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Gautam Rode and Pankhuri Awasthy

नई दिल्ली, जेएनएन। बीते जून और जुलाई महीने में कई सिलेब्रिटी कपल्स ने बच्चों को जन्म दिया है। दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar), सना खान (Sana Khan) और इशिता दत्ता (Ishita Dutta) के बाद एक और एक्ट्रेस मां बन गई हैं। हम बात कर रहे हैं टेलीविजन इंडस्ट्री के पावर कपल कहलाए जाने वाले गौतम रोडे (Gautam Rode) और पंखुड़ी अवस्थी (Pankhuri Awasthy) की।

पंखुड़ी पिछले काफी समय से प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में थीं। फैमिली और उनके शुभ चिंतकों को भी काफी समय से उनके बेबी के अराइवल का इंतजार था, जो कि अब पूरा हो गया है।

पंखुड़ी ने प्यार और ब्लेसिंग्स के लिए किया शुक्रिया अदा

पंखुड़ी अवस्थी ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर जुड़वा बच्चों के इस दुनिया में आने की खुशखबरी शेयर की। जी हां, एक्ट्रेस ट्विन्स बच्चों की मां बनी हैं। उन्हें एक बेटा और बेटी हुई है। पंखुरी ने पोस्ट में बताया कि 25 जुलाई को उन्होंने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। चार लोगों की उनकी फैमिली पूरी हो चुकी है। उन्होंने सभी को ढेर सारा प्यार और ब्लेसिंग्स देने के लिए धन्यवाद किया।

गौतम रोडे ने भी फैंस को इस प्यार के लिए अपने सभी चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया है। शादी के पांच साल बाद गौतम-पंखुड़ी के घर किलकारी गूंजी है।

बता दें कि गौतम और पंखुड़ी ने एनिमेटेड वीडियो के जरिये जुड़वा बच्चों के माता-पिता बनने की जानकारी दी थी। तब वीडियो अनाउंसमेंट इस कैप्शन के साथ की गई थी, ''हमारा परिवार बढ़ रहा है और नए फेज और नए रोल को निभाने के लिए हम खुद को तैयार कर रहे हैं, इसके लिए हमें आपके आशीर्वाद और विशेज की जरूरत है।''

गोदभराई में शेयर की थी ट्विन्स बच्चों के आने की जानकारी

मई में पंखुड़ी की गोदभराई सेरेमनी आयोजित की गई थी। इसकी कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ ही इस बात की जानकारी शेयर की थी कि उन्हें जुड़वा बच्चे होने वाले हैं।

गौरतलब है कि गौतम और पंखुड़ी दोनों ही टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर्स हैं। गौतम ने 'सरस्वतीचंद्र', 'सूर्यपुत्र कर्ण', 'बा बहू और बेबी' जैसे कई नामी सीरियल में काम किया है। पंखुड़ी ने भी 'सूर्यपुत्र कर्ण' में काम किया है। इस सीरियल में उन्होंने द्रौपदी का रोल प्ले किया था, जबकि गौतम कर्ण के रोल में थे। इसके अलावा पंखुड़ी 'क्या कसूर था अमला का?' और 'मैडम सर' जैसे शो में भी अपने अभिनय का दमखम दिखा चुकी हैं।